पीएम मोदी की पत्नी सड़क दुर्घटना में हुई घायल
पीएम मोदी की पत्नी सड़क दुर्घटना में हुई घायल
Share:

नई दिल्ली : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन के आज सुबह चित्तौडगढ़ के पास एक सड़क हादसे में घायल होने का मामला सामने आया है. उनके सिर में चोट आई है , जबकि एक व्यक्ति की मौत होने की खबर है.

इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन इन दिनों सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले रही हैं. इसीके तहत चित्तौडग़ढ़ जिले में किसी कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं. यहीं पर उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जसोदाबेन को चित्तौड़ के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही क्षेत्र के डीएसपी राजेश राजौरा व अन्य प्रशासनिक अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए. फिलहाल दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चला है.इस घटना के बारे में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

यह तो सभी को ज्ञात है  कि जसोदा बेन पीएम नरेंद्र मोदी की ब्याहता होने के बावजूद एकाकी जीवन जी रही हैं. पीएम मोदी की शादी बचपन में ही कर दी गई थी लेकिन अपना पूरा जीवन संघ , पार्टी , समाज और देश को अर्पित करने वाले पीएम मोदी ने विवाहित होने के उपरांत भी सांसारिक सुखों का त्याग कर दिया और  अविवाहित सा जीवन  जीने लगे. उधर जसोदा बेन भी एक पति व्रत का पालन कर रही हैं.

यह भी देखें

आज प्रधानमंत्री के धन्यवाद भाषण पर हंगामे के आसार

कांग्रेस ने खुद को महात्मा गाँधी का उत्तराधिकारी बताया -भाजपा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -