MP में बन रहा PM मोदी का मंदिर, रोज होगी आरती
MP में बन रहा PM मोदी का मंदिर, रोज होगी आरती
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां देश के वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाया जा रहा है। मंदिर में लगने वाली नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लोकप्रिय मूर्तिकार के द्वारा तैयार की जा रही है। कहा जा रहा है कि यह प्रतिमा डेढ़ फुट है। तैयार होने के पश्चात इस प्रतिमा को मंदिर में स्थापित किया जाएगा। 

वही सबसे खास बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर देश के प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी मंदिर के पास बन रहा है। मध्यप्रदेश का ग्वालियर जिला राजनीति का गढ़ माना जाता है। ये देश के पीएम स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी, राजमाता विजयाराजे, माधवराव सिंधिया समेत अन्य बड़े नेताओं की कर्मभूमि रही है। यहां पहले से ही स्वर्गीय पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का मंदिर बना हुआ है तथा यहां उनके प्रशंसकों के द्वारा रोज सुबह शाम आरती उतारी जाती है।

पूरे देशभर में अटल जी का इकलौता ऐसा मंदिर है जहां अटल जी एक मंदिर में विराजमान है, मगर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के ऐसे पीएम होंगे जिनका मंदिर तैयार किया जा रहा है तथा इस मंदिर रोज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आरती उतारी जायेगी। वही ये खबर फैलते ही देशभर में कई लोग इस पर आश्चर्यचकित हो रहे है।

'भाजपा की एजेंट है ED', कोयला और शराब घोटाले की जांच पर भड़के CM बघेल

गुजरात: अखिल भारतीय शिक्षा संघ के अधिवेशन को पीएम मोदी ने किया संबोधित, जानिए क्या कहा ?

जानिए कौन है चार्ली...? इंडिया होकर भी कैसे बनाई हॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -