पीएम मोदी की विदेश यात्रा में अचानक बदलाव
पीएम मोदी की विदेश यात्रा में अचानक बदलाव
Share:

पीएम मोदी की पांच दिवसीय विदेश यात्रा के बदलाव किया गया है. अब वे लंदन से जर्मनी जा रहे है जहा जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल से भेट होंगी. इस बीच भारत ने ये साफ कर दिया है के पीएम मोदी का पाकिस्तानी प्रधानमंत्री खाकान अब्बासी से मुलाकात की कोई गुंजाईश नहीं है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रमंडल देशों के शासनाध्यक्षों के सम्मेलन (चोगम) में अपने पाकिस्तानी समकक्ष शाहिद खाकान अब्बासी से आज यहां मुलाकात नहीं की. कल भी उनकी कोई मुलाकात होने की संभावना नहीं है.

प्रधानमंत्री मोदी चोगम में भाग लेने के लिए चार दिवसीय यात्रा पर बुधवार को ही ब्रिटेन पहुंचे हैं. इसके अलावा विदेश मंत्रालय ने लंदन के पार्लियामेंट स्क्वाय में भारतीय झंडे को फाड़ने पर दुख जताते हुए विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि भारत ने इस घटना को बेहद गंभीरता से लिया है. ब्रिटेन ने इस पर दुख जताया है. हम उम्मीद करते हैं कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि यहां 53 राष्ट्रमंडल देशों के ‘फ्लैग पोल’ पर लगे आधिकारिक झंडों में से तिरंगे को फाड़ दिया गया.जिस पर मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने एक बयान में कहा कि बुधवार, 18 अप्रैल को (ब्रिटिश समयानुसार) दोपहर तीन बजे पार्लियामेंट स्क्वायर में एक भारतीय झंडे को नीचे उतार लिए जाने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पीएम मोदी LIVE : मैं ठोकरे खाकर यहां पहुंचा हूँ

मोदी सरकार पर बरसे मनीष सिसोदिया

Newstracklive: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -