आज होगा PM मोदी का रोड शो, जेपी नड्डा के साथ CM धामी भी होंगे शामिल
आज होगा PM मोदी का रोड शो, जेपी नड्डा के साथ CM धामी भी होंगे शामिल
Share:

देहरादून: सीएम पुष्कर सिंह धामी यूपी विधानसभा चुनाव के प्रचार में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में सम्मिलित होंगे। इस के चलते वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी भेंट करेंगे। गुरुवार को सीएम धामी बीजेपी उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार करने के लिए नई दिल्ली से लखनऊ पहुंचे।

वही शुक्रवार को वह लखनऊ से वाराणसी के लिए रवाना होंगे। वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का एक रोड शो होगा। इस रोड शो में राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के साथ सीएम धामी भी उपस्थित रहेंगे। बता दें कि सीएम बीते दो दिनों से नई दिल्ली में थे। उनके दिल्ली में डेरा जमाने को लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चाओं का बाजार गरमा रहा था।

वही हाल ही में सीएम धामी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी समेत 44 विधायकों ने संपत्ति का ब्योरा देने के नियम को तोड़ते हुए अपनी संपत्ति का ब्योरा नहीं दिया है। इसका खुलासा RTI कार्यकर्ता अधिवक्ता नदीम उद्दीन को सूचना का अधिकार अधिनियम के तहत जानकारी लेने पर हुआ है। सूचना के अनुसार, उत्तराखंड के 71 विधायकों में से सीएम समेत 44 विधायकों ने अपना संपत्ति विवरण ही विधानसभा को नहीं दिया है। विधानसभा के लोक सूचना अफसर की तरफ से यह सूचना उपलब्ध कराई गई है। नियमानुसार माननीयों को विधानसभा में अपनी संपत्ति का ब्योरा प्रत्येक वर्ष देना आवश्यक होता है।

'77 साल का हो गया हूँ, अब सिर्फ सलाह दे सकता हूँ..', हाई कमान पर भाजपा के दिग्गज नेता का तंज

केरल में के-रेल परियोजना को माकपा द्वारा मंजूरी दी गयी

फिर बदल गया अयोध्या के DM आवास के बोर्ड का रंग, पहले भगवा था, फिर हरा हुआ और अब लाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -