प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन को लगी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन को लगी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
Share:

भारत में कोरोना वैक्सीनेशन का काम निरंतर जारी है। इसी प्रक्रिया में बृहस्पतिवार को पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ दे दी गई है। स्वयं प्रधानमंत्री मोदी ने दोपहर को ट्वीट कर इस बात की खबर दी। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि मुझे बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि मेरी मां को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ आज दे दी गई है। मैं आप सभी से अभी आग्रह करना चाहता हूं कि जो भी वैक्सीन लगवाने के दायरे में आते हैं, वो सभी वैक्सीन लगवाएं तथा दूसरे लोगों को भी प्रेरित करें।
 
पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन गुजरात के गांधीनगर में ही रहती हैं। हीराबेन की आयु 100 वर्ष के लगभग है, हालांकि इस आयु में भी वह सक्रीय रहती हैं। गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी को भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी जा चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी को एक मार्च को दिल्ली के एम्स में वैक्सीन की डोज दी गई थी।

पीएम नरेंद्र मोदी अपनी मां हीरा बेन की बहुत करीब हैं। अक्सर प्रधानमंत्री मोदी जब भी गुजरात के दौरे पर जाते हैं, तो अपनी मां से मुलाकात अवश्य करते हैं। इसके अतिरिक्त जन्मदिन के अवसर पर भी प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां से मिलने जाते रहे हैं। वही 1 मार्च से ही भारत में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे फेज़ का आरम्भ हुआ था। इस फेज़ के तहत 60 वर्ष से ज्यादा आयु वाले लोगों को वैक्सीन दी जा रही है, साथ ही 45 वर्ष से ज्यादा उम्र वाले (जिन्हें गंभीर बीमारी है) लोगों को भी वैक्सीन दी जा रही है। 

अस्पताल से ममता ने जारी किया बयान, कहा- भले ही मेरे पैर में दिक्कत हो, लेकिन मैं मैनेज करूंगी...

भारत में अपने सभी प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष कर्मचारियों के लिए कोरोना टीकाकरण की लागत को कवर करेगी हैवेल्स इंडिया

ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक ने की ममता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -