गुजरात में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, देखने के लिए छतों-सड़कों पर उमड़ा लोगों का हुजूम
गुजरात में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, देखने के लिए छतों-सड़कों पर उमड़ा लोगों का हुजूम
Share:

अहमदाबाद: गुजरात दौरे पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गांधीनगर में एक रोड शो किया. यह सूबे में बीते दो दिनों में उनका दूसरा रोड शो था. अधिकारियों के अनुसार, गांधीनगर में मोदी का रोड शो देहगाम शहर से शुरू होकर लवड गांव स्थित राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (RRU) पर समाप्त हुआ, जहां पीएम मोदी ने सड़क के दोनों तरफ बड़ी तादाद में खड़े लोगों का अभिवादन किया. 

अधिकारियों के मुताबिक, रोड शो के लिए PM मोदी यहां राज भवन से एक कार से निकले और फिर देहगाम पहुंचकर एक खुली जीप में सवार हो गए. उन्होंने बताया कि जीप में गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल भी पीएम मोदी के साथ मौजूद थे. अधिकारियों ने बताया कि रोड शो के 12 किमी लंबे मार्ग में पीएम मोदी का अभिवादन करने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और उन्होंने मोदी पर फूल और मालाएं बरसाईं. अधिकारीयों के अनुसार, पीएम मोदी के काफिले के RRU पहुंचने पर रोड शो समाप्त हो गया. 

बता दें कि यह पीएम मोदी का गुजरात में लगातार दूसरे दिन दूसरा रोड शो था. शुक्रवार को उन्होंने अहमदाबाद एयरपोर्ट से गांधीनगर स्थित भारतीय जनता पार्टी के हेडक्वॉटर ‘कमलम’ तक रोड शो किया था. दोनों रोड शो को पीएम मोदी द्वारा दिसंबर में प्रस्तावित गुजरात विधानसभा चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है. शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे पीएम मोदी शनिवार दोपहर RRU के पहले दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे. शाम को वह ‘खेल महाकुंभ’ का भी शुभारंभ करेंगे.

जुमे की नमाज़ के लिए हर बार बंद हो जाती थी बिहार विधानसभा, इस बार नहीं हुई तो विधायकों ने किया हंगामा

चुनाव हारे तो 'पिछड़े वर्ग' पर भड़क गए ओपी राजभर, अनपढ़, गंवार और न जाने क्या-क्या कह डाला

भाजपा की प्रचंड जीत के बाद अखिलेश और आज़म खान का बड़ा फैसला, विधायक पद से देंगे इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -