बेहद मशहूर हुई थी राकेश झुनझुनवाला से PM मोदी की मुलाक़ात, जानिए वजह

रविवार को भारतीय शेयर बाजार के 'बिग बुल' बोले जाने वाले राकेश झुनझुनवाला की मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में मौत हो गई। हाल ही में राकेश झुनझुनवाला ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी। इस के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने खूब प्रशंसा की थी। दरसअल प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के चलते दिगग्ज राकेश झुनझुनवाला मुड़ी-तुड़ी शर्ट पहने हुए थे। हालांकि बाद में राकेश झुनझुनवाला ने कहा था कि वह ऐसी शर्ट क्यों पहने हुए थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी शर्ट प्रेस कराई थी, इसके पश्चात् भी उसमें सिलवटें पड़ गई तो वे क्या कर सकते हैं? 

शेयर बाजार के 'बिग बुल' बोले जाने वाले राकेश झुनझुनवाला ने कहा था कि सच तो यह है कि वो शर्ट ही ऐसी थी। उन्होंने कहा, 'मुझे इससे क्या फर्क पड़ता है? मुझे कौन सा क्लाइंट बनाना या कस्टमर बनाना है?' इस भेंट के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने बोला था कि 'वन एंड ऑनली राकेश झुनझुनवाला से मिलकर खुशी हुई। जीवंत, अतर्दृष्टिपूर्ण एवं भारत को लेकर बहुत आशावादी।' प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट के माध्यम से बोला है कि राकेश झुनझुनवाला भारत को लेकर बहुत बुलिश हैं। यही नहीं, उन्होंने झुनझुनवाला को वन एंड ऑनली राकेश झुनझुनवाला भी कहा। जो दिखाता है कि दोनों के बीच किस प्रकार की सार्थक बातें हुई होंगी।

वही इसी वर्ष मई में राकेश झुनझुनवाला ने मीडिया से खास बातचीत में कहा था कि बाजार में कोई बादशाह नहीं होता, किन्तु आने वाले समय में भारत में 10 प्रतिशत की ग्रोथ आने वाली है। राकेश झुनझुनवाला ने कहा कि देश नए फेज में एंट्री कर रहा है तथा इस वर्ष विकास दर 10 प्रतिशत रहेगी।

मात्र 5 हजार रुपये से राकेश झुनझुनवाला ने खड़ा किया 40 हजार करोड़ का साम्राज्य

नहीं रहे 'शेयर किंग'

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर आज राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -