'पीएम मोदी का चरित्र और व्यक्तित्व हिमालय जैसा, उनके नेतृत्व में प्रगति करेगा देश..', बाबा रामदेव ने की तारीफ

'पीएम मोदी का चरित्र और व्यक्तित्व हिमालय जैसा, उनके नेतृत्व में प्रगति करेगा देश..', बाबा रामदेव ने की तारीफ
Share:

देहरादून: योग गुरु बाबा रामदेव ने विभिन्न मोर्चों पर भारत को आगे बढ़ाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका पर जोर देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने अपने आदर्श वाक्य "सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास" के साथ देश को आगे बढ़ाया है। रामदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "पिछले एक दशक में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास' के समावेशी आदर्श वाक्य के साथ देश को सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक रूप से आगे बढ़ाया है। चुनौतियों के बावजूद, मेरा दृढ़ विश्वास है कि वह देश को आगे ले जाना जारी रखेंगे।" 

चुनाव परिणामों पर RSS नेता इंद्रेश कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए रामदेव ने कहा, "राजनीतिक टिप्पणियां अक्सर होती रहती हैं। भगवान राम सभी के हैं; यह देश सभी का है और हम सभी एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। विचारधारा या धार्मिक समूहों के आधार पर विभाजन पैदा करना राष्ट्रीय एकता के खिलाफ है।"   बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा की और उनके व्यक्तित्व की तुलना हिमालय से की और कहा कि उनके सामने कोई नहीं टिक सकता। रामदेव ने कहा कि, "पीएम नरेंद्र मोदी का नेतृत्व, नीतियां, चरित्र और व्यक्तित्व इतना बड़ा है और यह वर्षों की तपस्या का परिणाम है। पीएम मोदी के सामने कोई नहीं टिक सकता, उनका व्यक्तित्व हिमालय जैसा है।" 

नरेंद्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रपति भवन में एक भव्य समारोह में अपने लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए भारत के प्रधान मंत्री के रूप में शपथ ली, जिसमें भारत के पड़ोसी और हिंद महासागर क्षेत्र के नेता शामिल हुए। भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए ने 2024 के लोकसभा चुनावों में 293 सीटें जीतकर तीसरी बार बहुमत हासिल किया। भाजपा ने 543 सदस्यीय निचले सदन में अपने दम पर 240 सीटें जीतीं, जहां बहुमत का आंकड़ा 272 है। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी जवाहरलाल नेहरू के बाद लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले तीसरे नेता हैं।

'जहां-जहां भगवान् राम ने पैर रखे, वहां-वहां भाजपा हारी..', कांग्रेस नेता वडेट्टीवार का दावा

असम में 2 लाख लोगों ने PM सूर्य घर योजना के लिए किया आवेदन, जानिए इसमें कितना खर्च उठा रही सरकार ?

रजत शर्मा ने गाली नहीं दी, झूठे ट्वीट डिलीट करो..! कांग्रेस नेताओं को दिल्ली हाई कोर्ट का सख्त आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -