सिर्फ 2 घंटे सोते हैं PM मोदी, बीजेपी अध्यक्ष का चौकाने वाला दावा
सिर्फ 2 घंटे सोते हैं PM मोदी, बीजेपी अध्यक्ष का चौकाने वाला दावा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने हाल ही के एक ऐसा दावा किया है जिसके चर्चे हर जगह हो रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने दावा किया है कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) हर दिन केवल दो घंटे सोते हैं और वे एक प्रयोग कर रहे हैं ताकि उन्हें सोने की जरूरत ही न पड़े और देश के लिए 24 घंटे काम करते रहें।'

जी हाँ, चंद्रकांत पाटिल ने हाल ही में कोल्हापुर उत्तर विधान सभा उपचुनाव से पहले कोल्हापुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये टिप्पणी की। आप सभी को बता दें कि यहाँ चंद्रकांत पाटिल ने दावा किया कि, 'पीएम मोदी केवल दो घंटे सोते हैं और हर दिन 22 घंटे काम करते हैं। वे अब प्रयोग कर रहे हैं ताकि उन्हें सोने की जरूरत न पड़े।' इसके अलावा उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रधानमंत्री देश के लिए 'हर मिनट काम करते हैं।' आप सभी को बता दें कि इस दौरान महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि पीएम मोदी नींद पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वे 24 घंटे जागकर देश के लिए काम कर सकें।

आगे उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी एक मिनट भी बर्बाद नहीं करते हैं।' इसके अलावा बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बहुत कुशलता से काम करते हैं और वो देश में किसी भी पार्टी में होने वाली घटनाओं की जानकारी रखते हैं। अब उनका यही बयान सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है और हर कोई इसी के बारे में चर्चा करता नजर आ रहा है।

25001 चावल के दानों से छात्रा ने बनाई PM मोदी की तस्वीर

नवरोज, पारसी नववर्ष पर पीएम मोदी, अन्य नेताओं ने दी लोगों को शुभकामनाएं

फाइनल में पहुंचने वाले लक्ष्य की तारीफ कर बोले पीएम मोदी- "आपके ऊपर गर्व है..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -