NCP प्रमुख शरद पवार को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई
NCP प्रमुख शरद पवार को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

नई दिल्ली: NCP प्रमुख शरद पवार आज 81वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर हैं. पीएम मोदी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. वहीं, पार्टी ने  कोरोना वायरस महामारी की स्थिति और ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे को देखते हुए शरद पवार का जन्मदिन केवल कुछ ही लोगों की उपस्थिति में मनाने का निर्णय किया है. महाराष्ट्र सरकार के मंत्री व पार्टी नेता जयंत पाटिल से मिली जानकारी  के अनुसार शरद पवार ने केवल डिजिटल माध्यम से शुभकामनाएं स्वीकार करने का फैसला किया है. वहीं, पार्टी ने मुंबई के वर्ली स्थित नेहरू केंद्र में एक कार्यक्रम को आयोजित किया जाने वाला है.

ली का प्रसारण फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर होगा- जयंत पाटिल: जहां इस बात का पता चला है कि जयंत पाटिल ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा है कि कोविड  संक्रमण के ओमिक्रोन वेरिएंट के खतरे के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम नागरिकों को भी पवार को शुभकामनाएं देने के लिए केंद्र नहीं आना चाहिए.  जहां इस बारें में उन्होंने बोला है कि, ‘‘ कोरोना वायरस की स्थिति के मद्देनजर, (पवार) साहेब इस साल लोगों की शुभकमानाएं केवल डिजिटल माध्यम से स्वीकार करने वाले है 

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए यह भी बोला है कि , "रैली का प्रसारण पार्टी के आधिकारिक फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल  पर किया जाने वाला है. पार्टी संगठन और इसके कार्यकर्ताओं के मध्य समन्वय मजबूत करने के लिए इस दिन एक ऐप भी शुरू किया  जाने वाला है."

 

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -