पीएम मोदी ने दी हिन्दू नववर्ष, नवरात्री और बैसाखी की बधाई, जलियांवाला के शहीदों को किया नमन
पीएम मोदी ने दी हिन्दू नववर्ष, नवरात्री और बैसाखी की बधाई, जलियांवाला के शहीदों को किया नमन
Share:

नई दिल्ली: आज से हिन्दुओं के पावन पर्व नवरात्रि की शुरुआत हो रही है, इसी के साथ हिन्दू नववर्ष भी आरंभ हो गया है. पीएम मोदी ने मंगलवार को देशवासियों को इस अवसर पर शुभकामनाएं दीं हैं. पीएम मोदी ने नवरात्रि, नववर्ष के साथ-साथ बैसाखी, गुड़ी पड़वा और नवरेह की शुभकामनाएं दीं हैं. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि देशवासियों को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं, साथ ही उन्होंने लिखा कि सभी देशवासियों को नव संवत्सर की मंगलकामनाएं. यह पावन अवसर हर किसी के जीवन में हर्षोल्लास लेकर आए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर के माध्यम से ही जलियांवाला बाग हत्याकांड की बरसी पर शहीदों को नमन भी किया. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जलियांवाला बाग हत्याकांड में जान गंवाने वालों को नमन. उनका बलिदान हर भारतीय को ताकत देता है. बता दें कि 13 अप्रैल, 1919 में अमृतसर के जलियांवाला बाग में अंग्रेज़ी हुकूमत ने वहां पर सैकड़ों भारतवासियों पर अंधाधुंध गोलियां चला दी थीं, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थीं. 

पीएम मोदी के अलावा उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी नवरात्र और हिन्दू नववर्ष की बधाई दी है. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि शक्ति उपासना के पावन पर्व चैत्र नवरात्रि की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. जगत जननी मां जगदम्बा से प्रार्थना है कि सभी का जीवन सुख, समृद्धि, उत्तम स्वास्थ्य और सौहार्द से परिपूर्ण करें. 

 

हाउसिंग फाइनेंस कंपनियां इस वित्त वर्ष में 10 गुना बढ़ सकती हैं: ICRA

अमित शाह बोले- NRC पर झूठ फैला रही है TMC, गोरखा लोगों पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा

शेयर बाजार पर कोरोना की मार, 1700 अंक गिरा सेंसेक्स, निवेशकों ने गवाएं 8 लाख करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -