प्रधानमंत्री मोदी ने दी सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई
प्रधानमंत्री मोदी ने दी सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई
Share:

 कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी 9 दिसंबर 2020 को 74 वर्ष के हो गए। बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। प्रधान मंत्री ने ट्वीट किया - "श्रीमती सोनिया गांधी जी को जन्मदिन की बधाई। ईश्वर उन्हें लंबे और स्वस्थ जीवन की दुआए दी,"

इस साल, हालांकि, सोनिया गांधी ने देश में हाल ही में लागू कृषि कानूनों और कोविड-19 स्थिति के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है। पार्टी के शीर्ष सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस महासचिव ने राज्यों के सभी प्रभारियों और पीसीसी अध्यक्षों को सूचित किया है कि चल रहे किसान आंदोलन के बीच, गांधी ने इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है।

कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने एक पत्र में, कांग्रेस के सभी राज्य प्रमुखों से गांधी के जन्मदिन पर केक काटने सहित सभी प्रकार के समारोहों से बचने के लिए कहा है। विशेष रूप से, पिछले साल भी उन्होंने देश भर में बलात्कार की घटनाओं और महिला सुरक्षा पर बढ़ती चिंताओं के मद्देनजर अपना जन्मदिन नहीं मनाया था। वह फिलहाल अपने बेटे राहुल गांधी के साथ गोवा में हैं, और दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में सुधार होने तक वह वहां रहेंगी।

केंद्रीय विस्टा शिलान्यास के लिए तेलंगाना सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी को दी बधाई

2.6 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज करने के बाद 7MFY21 के दौरान उर्वरक उत्पादन में हुआ 4.1% का इजाफा

किसानों को सरकार ने भेजा लिखित प्रस्ताव, जानिए होंगे क्या बदलाव ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -