PM मोदी की रैली के लिए महू में खास इंतजाम
PM मोदी की रैली के लिए महू में खास इंतजाम
Share:

इंदौर : आंबेडकर जयंती पर महू में आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में महू-मानपुर रोड़ पर वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है। भोपाल, खंडवा और धार से आने वालों का मार्ग परिवर्तित करने की तैयारी चल रही है। इंदौर से जाने वालों हेतु पार्किंग व्यवस्था को पीएम मोदी की सभा के समीप ही रखा गया है। जिससे लोगों को अधिक परेशानी न हो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के लिए व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं।

पीथमपुर चौपाटी के समीप लोग अपने वाहन पार्क कर सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर और उनके कार्यक्रमों को लेकर सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं। यही नहीं पुलिस भीड़ प्रबंधन में जुटी है। इसके लिए इंदौर से लगभग 1000 बैरिकेड्स महू भेजे जा रहे हैं। भोपाल से महू-मानपुर की ओर जाने वाले वाहन देवास, उज्जैन, इंदौर की ओर से जाऐंगे।

इनका मार्ग सांवेर होते हुए भौंरासला चौराहा, बेटमा, घाटाबिल्लौद, मानपुर और एनएच 3। देवास - मक्सी से उज्जैन, बड़नगर, कानवन, घाटाबिल्लौद से मानपुर, एनएच3 पहुंचेंगे। जिन वाहनों को खंडवा, धामनोद जाना होगा वे खंडवा, भीकनगांव, कसरावद से धामनोद पहुंचेंगे। खंडवा से सनावद, महेश्वर होते हुए धामनोद पहुंचेंगे। धार से इंदौर जाने वाले वाहन बेटमा से भौंरासला चैराहा जाऐंगे। 

खंडवा की ओर से आने वालों के लिए मार्ग सिमरोल, तेजाजी नगर, राऊ, पिगडंबर, पीथमपुर चैपाटी, पार्किंग स्थल। मानपुर की ओर से आने वाले वाहन जामली होते हुए पीथमपुर, पार्किंग स्थल। धार की ओर से आने वाले वाहन घाटाबिल्लौद, पीथमपुर चौपाटी, पार्किंग स्थल और देवास की ओर से बायपास से तेजाजी नगर, राऊ, पिगडंबर, पीथमपुर चौपाटी पार्किंग स्थल जा सकेंगे।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -