मेघालय के चुनाव प्रचार में उतरेंगे पी.एम मोदी
मेघालय के चुनाव प्रचार में उतरेंगे पी.एम मोदी
Share:

मेघालय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेघालय में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए फरवरी के दूसरे सप्ताह में पूर्वोत्तर राज्य में भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। यह जानकारी मेघालय की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने दी। मावरी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी और नितिन गडकरी राज्य में 27 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए भाजपा के 20 अभिनेता प्रचारकों में शामिल होंगे। मावरी ने बताया कि भाजपा शासित अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी राज्य में इसका प्रचार करेंगे। 

‘‘प्रधानमंत्री के दौरे की तारीख अभी तय नहीं हुई है। लेकिन 10 फरवरी के बाद, सम्भावना है कि 11-12 को प्रधानमंत्री राज्य के सभी खासी, जयंतिया और गारो पहाड़ी क्षेत्रों में निकलने वाली चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।’’ भाजपा का लक्ष्य  60 सदस्यीय सदन में अपनी सीटों की संख्या में बृद्धि करना है जो फ़िलहाल  में केवल दो है जिससे वह राज्य में अगली सरकार का नेतृत्व कर सके। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की अधिसूचना जारी किए जाने के बाद भाजपा फरवरी में अपने उम्मीदवारों की सूची की घोषणा करेगी। 

 मावरी के अनुसार , पार्टी से करीब 10 महिला उम्मीदवार मैदान में उतरेंगी। आगामी चुनाव में पार्टी को पिछली बार से ज्यादा सीटें मिलने की सम्भावना बताते हुए उन्होंने कहा, की ‘‘पिछली बार हमने 25 सीटों पर जीत का अनुमान लगाया था। इस बार हमने 35 सीटों का अनुमान लगाया है और हम अधिक सीटें जीतने की उम्मीद करते हैं ताकि हम सरकार का नेतृत्व कर सकें।

पूरे होश में 'असहनीय दर्द' से चीखती और तड़पती बच्चियां, जानिए महिला 'खतना' की खौफनाक सच्चाई !

फिर से भूकंप के झटकों से थर्राया तुर्की, अब तक हुई 670 मौतें

एक रात में 14 हिन्दु मंदिरों पर हमला, मूर्तियां तोड़ीं.., अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -