लाइन में लग कर पीएम मोदी ने किया मतदान
लाइन में लग कर पीएम मोदी ने किया मतदान
Share:

राणिप​। गुजरात विधानसभा के चुनाव के तहत आज दूसरे चरण की वोटिंग की जा रही है। मतदान की इस प्रक्रिया में बड़े पैमाने पर दिग्गजों ने मतदान किया। जिसमें भाजपा और कांग्रेस के नेता बड़े पैमाने पर शामिल थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विशेष वाहनों के काफिले में सवार होकर राणिप पोलिंग बूथ पहुंचे।

पोलिंग बूथ पहुंचने के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को लोगों के हुजूम का सामना करना पड़ गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदान करने से पहले अपने बड़े भाई सोम मोदी के पैर छूए। बड़े पैमाने पर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए उत्साहित हो गए। पीएम नरेंद्र मोदी ने कतार में लगकर कर मतदान किया। मतदान करने के बाद वे अपने काफिले के साथ मतदान केंद्र से बाहर निकले तो रास्ते में हर ओर लोग उनके काफिले के देखने के लिए उमड़ने लगे।

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने वाहन का गेट खोलकर लोगों का अभिवादन स्वीकारते नजर आए। उन्होंने अपनी एक अंगुली पर लगा मतदान करने का निशान दिखाते हुए सभी से वोटिंग करने की अपील की। सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कतार में लगकर मतदान किया।

अब राज्यसभा में साथ बैठेंगे मोदी - शाह

ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे को मिली हार

क्यों काला हो रहा ब्रह्मपुत्र नदी का पानी? - PM

दूसरे चरण का मतदान प्रारंभ, दिग्गजों ने डाले वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -