फिल्म से पहले आएगी पीएम मोदी की वेब सीरीज, रिलीज़ हुआ पहले पोस्टर
फिल्म से पहले आएगी पीएम मोदी की वेब सीरीज, रिलीज़ हुआ पहले पोस्टर
Share:

देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अपनी फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. बता दें जल्द ही फिल्म मेकर ओमंग कुमार पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म तो लेकर आने ही वाले हैं, कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी की फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था. अब हाल ही में पीएम मोदी की वेब सीरीज का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है. आपको बता दें जल्द ही इरोज नॉउ पीएम मोदी की वेब सीरीज लेकर आने वाला है.

जी हां... हाल ही में इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक सामने आया है. वेब सीरीज के पहले पोस्टर को मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने वेरिफाइड सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वेब सीरीज को डायरेक्ट करने वाले उमेश शुक्ला हैं. बता दें वेब सीरीज का नाम मोदी रखा गया है और ये वेब सीरीज़ 10 भागों में होगी. वेब सीरीज का निर्माण एरोस नाऊ और उमेश शुक्ला व् आशीष वाघ की कंपनी बेंचमार्क पिक्चर्स कर रही है.

आपको बता दें इससे पहले उमेश शुक्ला इससे पहले ओह माई गॉड और 102 नॉट ऑउट जैसी फ़िल्में डॉयरेक्ट कर चुके हैं. इरोज नॉउ पर अप्रैल में इस शो का प्रीमियर होने वाला है. इस वेब सीरीज के जरिए पीएम मोदी के बचपन के किस्सो को दिखाते हुए प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा. 10 एपिसोड के तहत उनके जीवनकाल को पर्दे पर उतारने की कोशिश की जाएगी. पीएम मोदी पर आधारित वेब सीरीज की शूटिंग गुजरात के गांव के एरिया सिद्धापुर और वेदनगर में शुरू कर दी गई है.

सारा-कार्तिक की फोटो हुई वायरल, हाथों में हाथ लिए आये नज़र

वरुण धवन ने कान के नीचे बनवाया इतना खास टैटू, आखिर क्या है राज?

पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों से मांगी मदद, की ये गुज़ारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -