चुनाव में मोदी की मेहनत का शाह ने किया खुलासा
चुनाव में मोदी की मेहनत का शाह ने किया खुलासा
Share:

नई दिल्ली : इसमें कोई दो मत नहीं कि हर चुनाव में भाजपा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी खेवनहार बने हैं. देश के लोक सभा चुनाव से लेकर अन्य राज्यों के विधान सभा चुनाव के लिए भी उन्होंने खूब मेहनत की जिसका नतीजा है, कि देश के 19 राज्यों में भाजपा सत्ता में है. गुजरात और हिमाचल के चुनाव में भी पीएम मोदी ने जो मेहनत की वह सबके सामने हैं.लेकिन एक राज़ संसदीय दल की पहली बैठक में बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खोला कि पीएम मोदी आधी रात के बाद भी अमित शाह को फोन करते थे.

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी की मेहनत के एक और मामले से पर्दा हटाते हुए संसदीय दल की बैठक में बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने यह खुलासा किया कि गुजरात और हिमाचल चुनावों को लेकर पीएम मोदी पार्टी की रणनीति और रैलियों पर मंत्रणा के लिए आधी रात के बाद भी अमित शाह को फोन करते थे.उन्होंने सांसदों को बताया कि मोदीजी अक्सर रात में 2 बजे और उसके बाद तड़के 6 बजे फोन किया करते थे. मैं यह समझ नहीं पाता था कि वह आखिर सोते कब हैं.

गौरतलब है कि संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी को खड़ा करने में बीजेपी नेताओं के संघर्ष और योगदान का स्मरण करते हुए भावुक हो उठे थे.न्हें कम से कम तीन बार अपने आंसू रोकते हुए देखा गया.उन्होंने इस मौके पर पार्टी के उन लोगों को भी याद किया जो अब इस दुनिया में नहीं हैं.मोदी ने कहा, इंदिरा के समय कांग्रेस की 18 राज्यों में सरकार थी लेकिन बीजेपी और उसके सहयोगियों ने साढ़े तीन वर्षों में 19 राज्यों में सरकार बना ली है। जल्द ही हम दूसरे राज्यों में भी जीत दर्ज करेंगे.मोदी ने बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह के साथ लंबी 'दोस्ती' का भी उल्लेख किया.

यह भी देखें

संसद में की जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी की मांग

पीएम ने की इंदिरा के कार्यकाल से तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -