मोदी ने माल्या को भगा दिया, लोगों को बेवकूफ बना दिया
मोदी ने माल्या को भगा दिया, लोगों को बेवकूफ बना दिया
Share:

जौनपुर। एक ओर जहां उत्तरप्रदेश में भाजपा अपना चुनावी प्रचार अभियान चला रही है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तरप्रदेश के जौनपुर में रैली को संबोधित किया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार ने 8 नवंबर को जो निर्णय लिया वह गरीब के खिलाफ था। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसानों का कर्जा माफ किया जाए। उन्होंने किसी भी तरह के प्रश्न का उत्तर नहीं दिया।

राहुल ने चुटकी लेते हुए कहा कि 99 प्रतिशत लोगों के पास कालाधन है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमीरों के साथ घूमते हैं। इन परिवारों के लोगों द्वारा प्रधानमंत्री के साथ अमेरिका और चीन की यात्रा करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी भ्रष्टाचार के विरूद्ध नहीं है। यही नहीं जिस काले धन की बात मोदी कर रहे हैं वह किसी किसान का नहीं है। किसान कैश से बीज खरीदे वह काला धन नहीं है।

हालात यह है कि 94 प्रतिशत काला धन जमीन, सोना और विदेश में लगा दिया गया है। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए आने की बात कही थी तो क्या लोगों के खाते में 15 लाख रूपए आए। ऐसे में क्या नोटबंदी से कालाधन समाप्त हो पाएगा।

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय माल्या को विदेश भगा दिया और लोगों को बेवकूफ बना दिया यह तो लोग ही कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से छोटे कारोबार को नुकसान हुआ है हालात ये हैं कि चमड़े का कारोबार समाप्त हो गया है। मोदी जी ने गरीबों से बिना पूछे उनका रक्त ही निकाल दिया।

कालेधन को पकड़ने के लिए सरकार ने निकाला Email फार्मूला

कालेधन को सफ़ेद करने के जुर्म में RBI अफसर अरेस्ट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -