पीएम मोदी ने ली Zydus Cadila की 'स्वदेशी कोरोना वैक्सीन' की जानकारी, ट्वीट में कही ये बात
पीएम मोदी ने ली Zydus Cadila की 'स्वदेशी कोरोना वैक्सीन' की जानकारी, ट्वीट में कही ये बात
Share:

अहमदाबाद: पीएम मोदी आज पुणे, अहमदाबाद और हैदराबाद का दौरा करेंगे और यहां विकसित किए जा रही कोरोना वायरस वैक्सीन से जुड़े कार्यो की समीक्षा करेंगे। इसी क्रम में आज पीएम मोदी सबसे पहले अपने गृह राज्य गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने Zydus Biotech Park का दौरा कर Zydus Cadila द्वारा विकसित की जा रही स्वदेशी DNA आधारित वैक्सीन के बारे में जानकारी ली।

इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'अहमदाबाद में Zydus Biotech Park का दौरा किया, Zydus Cadila द्वारा विकसित की जा रही स्वदेशी DNA आधारित वैक्सीन के बारे में जानकारी ली। मैं उनके काम के लिए और इस प्रयास के पीछे टीम की सराहना करता हूं। इस यात्रा में उनका साथ देने के लिए भारत सरकार सक्रिय रूप से उनके साथ काम कर रही है।'

बता दें कि जाइडस कैडिला' का संयंत्र अहमदाबाद शहर के पास चांगोदर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित है। दवा बनाने वाली कंपनी ने पहले ऐलान किया था कि कोरोना के संभावित टीके का प्रथम चरण का परीक्षण पूरा हो गया है और दूसरे चरण का परीक्षण अगस्त में शुरू किया गया था। पीएम मोदी सुबह लगभग साढ़े नौ बजे संयंत्र पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी यहाँ कोरोना वैक्सीन के बारे में बड़ा ऐलान कर सकते हैं। 

 

सेबी ने NDTV के प्रमोटरों, प्रणय रॉय और राधिका रॉय को 2 साल के लिए पूंजी बाजार से किया प्रतिबंधित

लगातार 8वें दिन बढे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के भाव

अब घर खरीदना होगा और भी आसान, सरकार करने वाली है बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -