ममता के गढ़ में शंखनाद करने के बाद, आज त्रिपुरा पहुंचेंगे पीएम मोदी

ममता के गढ़ में शंखनाद करने के बाद, आज त्रिपुरा पहुंचेंगे पीएम मोदी

अगरतला : पीएम मोदी आज 9 फरवरी को त्रिपुरा का दौरा करेंगे। इस दौरान वे अगरतला में एक रैली को संबोधित भी करेंगे। इसके अलावा एक रेलवे लाइन और त्रिपुरा प्रौद्योगिकी संस्थान परिसर में नए ब्लॉक सहित कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। त्रिपुरा के सीएमओ ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी है।

कर्नाटक में राजनितिक नाटक जारी, 4 बागी विधायकों पर कार्यवाही करेगी कांग्रेस

सीएमओ ने जानकारी देते हुए बताया है कि 23 किलोमीटर तक फैली हुई नई रेलवे लाइन गरजी को दक्षिण त्रिपुरा जिले के बेलोनिया से जोड़ेगी। पीएम मोदी त्रिपुरा के भूतपूर्व शासक महाराजा बीर बिक्रम किशोर माणिक्य की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। उन्होंने बताया है कि महानिरीक्षक राजीव सिंह, पश्चिम त्रिपुरा के एसपी अजीत प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) शंकर देबनाथ के उच्च स्तरीय दल ने सुरक्षा बंदोबस्त का निरिक्षण करने के लिए बुधवार को यहां एयरपोर्ट और रैली आयोजन स्थल का मुआयना किया। देबनाथ ने कहा है कि, ‘‘विशेष सुरक्षा समूह का एक दल पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए मंगलवार को अगरतला में पहुंचा।

5-10 सालों में शर्ट और मोबाइल के पीछे लिखा मिलेगा ''मेड इन मध्य प्रदेश'' - राहुल गाँधी

इसके अलावा बड़ी तादाद में त्रिपुरा राज्य राइफल्स के कर्मी और पुलिस अधिकारी पीएम मोदी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए  राजधानी अगरतला में तैनात किए जाएंगे।’’ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता नाबेंदु भट्टाचार्य ने कहा है कि पीएम मोदी दोपहर करीब तीन बजे त्रिपुरा पहुंचेंगे। उन्होंने बताया है कि, राज्य के अंतिम शासक महाराजा की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद पीएम मोदी सामी विवेकानंद मैदान से जनसभा को संबोधित करेंगे।

खबरें और भी:-

राफेल सौदे को लेकर केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, 'आप' बोली दर्ज कराएंगे मामला

बंगाल में पीएम मोदी का वार, 'दीदी' दिल्ली पहुँचने को बेताब और सिंडिकेट लूट रहा बंगाल

शिवसेना की मांग, लोकसभा चुनाव से पहले बने राम मंदिर