मोदी के स्वागत के लिए तैयार है फेसबुक का दफ्तर, महिलाओं को शॉर्ट्स न पहनने की सलाह

सिलिकॉन वैली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय सिलिकॉन वैली में है और अपने डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने के लिए मोदी ने कल एप्पल, गूगल, माईक्रोसाॅफ्ट, एप्पल सहित कई कम्पनियों के अधिकारियों और मालिकों से मुलाकात की. डिजिटल इंडिया के तहत आज मोदी फेसबुक के दफ्तर भी जाएंगे. इस दौरान वहां मोदी का स्वागत फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग करेंगे. मोदी मार्क जकरबर्ग से भी अलग से बात करेंगे.

मोदी के स्वागत के लिए मार्क जकरबर्ग ने फेसबुक का पूरा दफ्तर तैयार करवा दिया है. यही नहीं उन्होंने वहां काम करने वाले कर्मचारियों के लिए एक ड्रेस लागू किया है. जकरबर्ग द्वारा पुरुषो को सूट और महिलाओं को 'अच्छी ड्रेस' पहनने को कहा गया है. इस दौरान महिलाओं को स्लीवलेस शर्ट और शॉर्ट्स न पहनने के निर्देश दिए है.

गौरतलब है कि फेसबुक के दफ्तर में कोई ड्रेस लागू नहीं है. फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग दफ्तर में अधिकतर ग्रे टी-शर्ट और जींस पहनकर आते है. जब मार्क जकरबर्ग से उनकी एक ही ड्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास एक ही रंग की कई सारी शर्ट हैं. हालांकि जकरबर्ग वर्ल्ड लीडर्स से मुलाकात में सूट और टाई लगाकर फॉर्मल ड्रेस में नजर आ चुके हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -