मोदी की जीत का जश्न दिल्ली में मनाएगी काशी, शपथ ग्रहण में आएँगे 300 लोग
मोदी की जीत का जश्न दिल्ली में मनाएगी काशी, शपथ ग्रहण में आएँगे 300 लोग
Share:

नई दिल्ली: वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम नरेंद्र मोदी की जीत और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली शानदार जीत के बाद अनूठी काशी में जश्न के अनोखे रंग दिखाई दिए. जब मंदिरों में अनुष्ठानों का सिलसिला चला तो जश्न में लोकधुन, लोकसंगीत की धुन भी सुनाई दी. अब जबकि वाराणसी के सांसद मोदी लगातार दूसरी बार प्रचंड जीत दर्ज कर प्रधानमंत्री पद पर काबिज होने जा रहे हैं, बाबा विश्वनाथ की नगरी में शपथ ग्रहण समारोह को लेकर ख़ासा उत्साह का माहौल है.

पीएम मोदी ने भी अपने निर्वाचन क्षेत्र की आवाम की आकांक्षा का पूरा ध्यान रखा और उनके निर्देश पर समारोह में वरणासि वासियों के लिए ख़ास इंतजाम किए गए हैं. समारोह में शामिल होने के लिए काशी क्षेत्र के करीब-करीब 300 लोग दिल्ली पहुंच चुके हैं. इनमें वाराणसी के सभी विधायक, मंत्री और अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ ही लोकसभा चुनाव में मोदी के प्रस्तावक, सुविख्यात गायक पद्मभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र, डॉक्टर मनु यादव, डॉक्टर चंद्रमौली उपाध्याय, काशी हिन्दू विश्वविद्यालय, काशी विद्यापीठ, संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय, तिब्बती संस्थान के कुलपति, नगर के कई विद्वानों को शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है.

भाजपा वाराणसी क्षेत्र के अध्यक्ष महेशचंद्र श्रीवास्तव के मुताबिक पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए काशी से तक़रीबन 300 लोग दिल्ली पहुंचे हैं. विशेष बात यह है कि इनमें बूथ स्तर के कार्यकर्ता भी शामिल हैं. भाजपा पदाधिकारियों के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह स्थल पर काशी वासियों के लिए अलग से जगह निर्धारित की गई है और पार्टी के दिग्गज नेता को दायित्व दिया गया है.

घरेलू मांग सामान्य रहने से खाद्य तेलों में नजर आया टिकाव

एनबीएफसी के लिये कर्ज प्रतिभूतिकरण की राहत अवधि तिथि में हुई बढ़ोतरी

गुरुवार को बढ़त के साथ हुई रुपये की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -