विजय संकल्प यात्रा : मोदी बोले- देश के लिए प्रधानमंत्री हूं लेकिन भाजपा के लिए कार्यकर्ता
विजय संकल्प यात्रा : मोदी बोले- देश के लिए प्रधानमंत्री हूं लेकिन भाजपा के लिए कार्यकर्ता
Share:

अजमेर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के अजमेर में भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धियां गिनाने के साथ-साथ कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा। 

प्रभु ने कहा: रूस से हीरा आयात पर भी बने सहमति

राजस्थान के अजमेर में  विजय संकल्प सभा नाम से  बीजेपी द्वारा आयोजित इस भव्य कार्यक्रम में जनता को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं देश के लिए भले ही  प्रधानमंत्री हूं लेकिन भाजपा के लिए  आज भी पहले एक  कार्यकर्ता हूं। और इस वजह से पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में, जहाँ भी मुझे आमंत्रित किया जाएगा मै वह मौजूद रहुगा, भले ही वो बूथ स्तर की बैठक ही क्यों न हो। पीएम मोदी ने इसके साथ ही इस कार्यक्रम में पधारी जनता का आभार जताते हुए भी कहा कि इतनी भयंकर गर्मी में भी जनता की यह भीड़ यह उत्साह  बताता है कि आज आप  लोगों ने राजस्थान के उज्जवल भविष्य के बीज बो दिए है। 

प्रधानमंत्री मोदी के हमशक्ल कांग्रेस में होंगे शामिल

इस सभा में उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस ने अपने पुरे कार्यकाल में राजस्थान में ज्यादा से ज्यादा एक  लाख करोड़ के विकास कार्य किए थे लेकिन बीजेपी सरकार ने उनसे कई कम समय में ही चार लाख करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यों को अंजाम दे दिया है। इसी तरह उन्होंने अन्य दलों पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि जब भी वोट बैंक की राजनीति करने वाले दल सत्ता में आते है तो वे सरकारी अधिकारीयों को भी उनकी जाती और राजनीति ने अनुसार विभाजित कर के देश की नौकरशाही को नष्ट कर देते हैं। 


खबरें और भी 

2019 चुनाव में पुरी से मैदान में उतरें पीएम मोदी- भाजपा ओडिशा

राम के सहारे 2019 की जंग

विहिप की चेतावनी, राम मंदिर पर अध्यादेश लाए मोदी सरकार वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -