पीएम मोदी ने की लोगो से मतदान करने की अपील
पीएम मोदी ने की लोगो से मतदान करने की अपील
Share:

सूरत/अहमदाबाद : गुजरात चुनाव में आज सुबह 8 बजे से मतदान शुरू होने जा रहे है. जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 89 सीटों पर होने वाले मतदान के लिए मतदाताओं के लिए ट्वीट किया है. जिसमे पीएम मोदी ने लोगो से मतदान करने की अपील की है . उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि पहले चरण का मतदान आज है. मतदाताओं से अपील है कि वे भारी संख्‍या में घर से निकले और मतदान करें. खासकर युवाओं से अपील करता हूं कि वे अपने मतधिकार का प्रयोग अवश्‍य करें. मतदाता रिकार्ड मतदान करें.

गौरतलब है कि सौराष्ट्र व दक्षिणी गुजरात में होने वाले चुनाव में 977 उम्मीदवार खड़े हैं, जिनमें सीएम विजय रुपाणी, कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल समेत कई दिग्गजों की साख दांव पर है. वही पहले चरण में जिन 89 सीटों पर मतदान होना है, उनमें से 2012 में भाजपा ने 63 सीटें जीती थीं. साथ ही कांग्रेस को 22 सीटें मिली थी.

आपको बता दे कि पहले चरण में सौराष्ट्र की 54 और दक्षिण गुजरात की 35 विधानसभा सीटें बहुत अहम है. जिसमे दोनों क्षेत्रों में बड़ी आबादी पाटीदार समाज की है. इस चुनाव में सबसे मुख्या बात यह है कि क्या पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भाजपा के परंपरागत वोट बैंक में सेंध लगा पायेंगे. क्योंकि कांग्रेस ने इस बार हार्दिक को अपने शस्त्र के तौर पर शामिल किया है.

बनासकांठा में कांग्रेस विधायकों पर बरसे मोदी

भड़काऊ भाषण देने पर भाजपा प्रत्याशी को नोटिस जारी

बीजेपी पर लालू यादव का दिलचस्प ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -