भाजपा नेता ने पहने कुछ ऐसे कपड़े, तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं सके पीएम मोदी

Jan 09 2019 10:09 AM
भाजपा नेता ने पहने कुछ ऐसे कपड़े, तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं सके पीएम मोदी

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर की एक तस्वीर हाल ही में पीएम मोदी ने ट्वीट की है. अनुराग ठाकुर की इस तस्वीर की खास बात यह है कि इसमें उन्होंने 'नमो अगेन' छपी टी-शर्ट पहनी हुई है. पीएम मोदी भी इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके. 

पीएम मोदी ने तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि अच्छे लग रहे हो अनुराग ठाकुर!. मोदी ने लिखा, 'लुकिंग गुड अनुराग ठाकुर.' उनकी इस तस्वीर को हर कोई काफी पसंद कर रहा है. बता दें कि पीएम मोदी ने इस तस्वीर को नमो मर्चंडाइज के ट्विटर पेज से ट्वीट किया गया है. आपको यह भी बता दें कि नमो मर्चंडाइज नरेंद्र मोदी के शॉर्ट फॉर्म 'नमो' लिखी वस्तुओं को बेचने वाला ब्रांड है.

अनुराग की टी-शर्ट पर लिखा हुआ है नमो अगेन. इसका मतलब यह है कि साल 2019 में भी भाजपा की ही सरकार आएगी और पीएम मोदी फिर पीएम बनेंगे. नमो मर्चंडाइज अपने पेज के द्वारा अपने प्रोडक्ट्स का एडवर्टिजमेंट करता रहा है. खास बात यह है कि कि नमो ऐप को 50 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है और यह नमो एप पीएम मोदी का ऑफिशियल ऐप है. देशभर में उनका यह एप काफी प्रसिद्द है. पीएम द्वारा इसका इस्तेमाल लोगों से जुड़ने और अलग-अलग मुद्दों पर बात करने के लिए किया जाता है. 

राकेश रोशन के कैंसर की खबर सुनते ही पीएम मोदी ने जताई चिंता

उमर अब्‍दुल्‍ला ने जताई अपनी ख्वाहिश, कहा- पीएम मोदी के किरदार में सलमान होता तो मजा आ जाता

उत्तराखंड सीएम ने पीएम मोदी को बताया 21वीं सदी का आम्बेडकर, खड़ा हुआ बखेड़ा

सवर्ण आरक्षण मामले पर मोदी सरकार के समर्थन में आई मायावती, कही बड़ी बात