PM मोदी आज उत्तराखंड में फूंकेंगे चुनावी बिगुल
PM मोदी आज उत्तराखंड में फूंकेंगे चुनावी बिगुल
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड में कई विकास परियोजनाओं के शिलान्यास के लिए देहरादून जा रहे हैं. दोपहर में पीएम मोदी की रैली है जिसमें वो विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंककर विपक्ष को निशाना बना सकते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून के इसी ऐतिहासिक परेड ग्राउंड में आज चार धाम यात्रा मार्गों के लिए प्रस्तावित आल वैदर रोड का शिलान्यास करेंगे. बता दें कि इस परियोजना का उद्देश्य चार धाम तीर्थयात्रा केन्द्रों के लिए कनेक्टिविटी में सुधार लाना है, ताकि इन केन्द्रों तक यात्रा और सुरक्षित, तेज और सुविधाजनक हो सके.

चारधाम परियोजना के तहत उत्तराखंड में कुल 1200 करोड़ रुपये की लागत से 900 किमी. के राष्ट्रीय राजमार्ग का विकास किया जाना है.ऑल वेदर रोड उत्तराखंड की लाइफ लाइन होगी.इसके बन जाने से कई कई दिन जाम में फंसना इतिहास की बात हो जाएगी.

आपको यह बता दें कि ऑल वेदर रोड के इस शिलान्यास कार्यक्रम की अध्यक्षता सूबे के मुख्यमंत्री हरीश रावत को करनी है, लेकिन हरीश रावत की नजर में ये सिर्फ चुनावी जुमला है.विधानसभा चुनावों से ऐन पहले प्रधानमंत्री मोदी का ये दौरा कई मायनों में अहम माना जा रहा है. नोटबंदी के बाद पीएम मोदी की उत्तराखंड की ये पहली यात्रा है. प्रधानमंत्री करीब एक बजे परिवर्तन महारैली को संबोधित कर विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेगे.

रावत से पूछताछ करेगी सीबीआई

कोहरे ने रोकी ट्रेनों की गति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -