सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर गुजरात जाएंगे PM मोदी, करेंगे सी प्‍लेन का उद्घाटन
सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर गुजरात जाएंगे PM मोदी, करेंगे सी प्‍लेन का उद्घाटन
Share:

अहमदाबाद: लौहपुरुष कहे जाने वाले सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती 31 अक्टूबर को मनाई जाने वाली है।ऐसे में सामने आने वाली खबर के मुताबिक इस दिन गुजरात में स्टेचू ऑफ यूनिटी राष्ट्रीय एकता दिवस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। जी हाँ, वह अहमदाबाद में सी प्लेन का उद्घाटन करेंगे और उसके बाद वह नर्मदा केवड़िया कॉलोनी में जाएंगे। अब इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुजरात यात्रा को लेकर नर्मदा भरूच पंचमहाल तथा वडोदरा ग्रामीण का प्रशासन तैयारियों में लग चुका है।

जी दरअसल राष्ट्रीय एकता दिवस समारोह के लिए राज्य सरकार ने 32 समितियों का गठन कर लिया है जो इस समारोह को सफल बनाने के लिए तैयारियां करने में लग चुकीं है। बताया जा रहा है नर्मदा के जिला कलेक्टर डी के शाह संकलन समिति के प्रमुख बनाए गए हैं और वह ही हैं जो इस समारोह की विविध समितियों में संकलन व समारोह के आयोजन की रूपरेखा को अंतिम रूप देने वाले हैं।आपको बता दें कि PM नरेंद्र मोदी 30 अक्टूबर को अहमदाबाद सरदार पटेल हवाई अड्डे पर जाएंगे और यहां से वह गांधीनगर राजभवन के लिए निकलेंगे।

उसके बाद रात को गांधीनगर में रुकने के बाद वह 31 अक्टूबर को अहमदाबाद में साबरमती नदी पर सी प्लेन का उद्घाटन करेंगे। इसी बीच PM गांधीनगर में अपनी माता हीरा बा से भी मिलने के लिए जाएंगे।मिली जानकारी के तहत PM अहमदाबाद से सी प्लेन के जरिए नर्मदा के केवरिया पर सरदार सरोवर बांध तक पहुंचेंगे।जी दरसल सरकार की तरफ से 31 अक्टूबर को स्टेचू ऑफ यूनिटी पर राष्ट्रीय एकता दिवस का समारोह आयोजन है। आप जानते ही होंगे सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती को एकता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

त्योहारों के पहले सरकारी कर्मचरियों को मिला बड़ा तोहफा, बिना ब्याज के मिलेंगे 10000 रुपए

दिवाली से पहले ही दिल्ली की हवाओं में घुला ज़हर, इन इलाकों की हालत 'बेहद गंभीर'

मुंबई में बत्ती गुल होने पर बोली कंगना- 'महाराष्ट्र सरकार अब कहेगी क-क-क.......कंगना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -