मणिपुर और उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों में बोलेंगे पीएम मोदी
मणिपुर और उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों में बोलेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 22 फरवरी को इम्फाल (मणिपुर) और बहराइच (उत्तर प्रदेश) की चुनावी रैलियों में संबोधित करने जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पिछले सप्ताह 2022 के मणिपुर विधानसभा चुनावों के लिए अपना चुनावी मंच जारी किया, जिसमें क्षेत्रीय अखंडता पर जोर देते हुए और मणिपुर के स्वदेशी लोगों और समृद्ध संस्कृति के अधिकारों को बनाए रखने के साथ कई "मुफ्त" का वादा किया गया था।

भाजपा के शीर्ष वादों के अनुसार, राज्य में सभी पीएम उज्ज्वला लाभार्थियों को सालाना दो मुफ्त एलपीजी सिलेंडर वितरित किए जाएंगे। राज्य  की सभी मेधावी कॉलेज जाने वाली लड़कियों को मुफ्त स्कूटी मिलेगी। रानी गाइदिनलियू नुपी महेरोई सिंगी योजना ईडब्ल्यूएस और पिछड़े वर्गों की लड़कियों को 25,000 प्रोत्साहन प्रदान करेगी। 

मणिपुर में 28 फरवरी और 5 मार्च को दो चरणों में चुनाव होंगे. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे, पांचवें, छठे और सातवें चरण के लिए भाजपा ने अपना प्रचार तेज कर दिया है, जो अब चल रहा है.

आज गृह मंत्री अमित शाह रानीगंज, कोरांव और प्रयागराज के पश्चिमी, उत्तरी और दक्षिणी जिलों में भी रोड शो करेंगे। इसके अलावा, गृह मंत्री प्रयागराज (गंगापार) में कार्यालय के लिए दौड़ सकते हैं। 10 फरवरी को उत्तर प्रदेश के सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की शुरुआत हुई थी।

भारत के प्रथम इंडोर एथलेटिक्स स्टेडियम प्रोजेक्ट की समीक्षा करने पहुंचे सीएम पटनायक'

भारतीय अर्थव्यवस्था 9.2 प्रतिशत की दर से बढ़ रही है, जो सबसे तेजी से बढ़ती बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक है: अमिताभ कांत

ब्रिटेन सरकार ने भारत से संबंध बनाने के लिए शुरू की नई पहल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -