मिशन 2019: इस बार विपक्ष के किले से चुनावी शंख फूकेंगे पीएम मोदी, 16 दिसंबर को करेंगे जनसभा
मिशन 2019: इस बार विपक्ष के किले से चुनावी शंख फूकेंगे पीएम मोदी, 16 दिसंबर को करेंगे जनसभा
Share:

नई दिल्ली: विधानसभा चुनावों में भाजपा के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक्टिव हो गए हैं और वे 16 दिसंबर को सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली से लोकसभा चुनाव का आगाज़ करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार रायबरेली आएंगे.
एक रिपोर्ट के अनुसार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा है कि, 'पीएम रायबरेली के साथ ही प्रयागराज भी जाने वाले हैं. 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव का शंखनाद इस बार रायबरेली से गूंजेगा.' 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद के लिए साहू और बघेल में चल रही जोर अजमाइश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि 'लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर पीएम मोदी का यह रायबरेली दौरा काफी महत्वपूर्ण है. इसलिए आप सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि अधिक से अधिक भीड़ जुटाकर कार्यक्रम को सफल बनाएं, जिससे इसका संदेश पूरे देश में जाए.' पीएम मोदी अपने दौरे में रेल कोच फैक्ट्री का भी मुआयना करेंगे और कई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे, साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. 

तेलंगाना चुनाव: तो ये है वो एकमात्र उम्मीदवार, जिसने गुलाबी आंधी के बीच फहराया भाजपा का ध्वज

उल्लेखनीय है कि रायबरेली को गांधी परिवार का गढ़ माना जाता है और पिछले कई वर्षों से सोनिया गांधी यहां से सांसद रही हैं. इससे पहले इस सीट से इंदिरा गांधी चुनाव लड़ती रही हैं. इस तरह गांधी परिवार के गढ़ में कांग्रेस को चुनौती देकर पीएम मोदी अपने कार्यकर्ताओं में जोश जगाने की कोशिश करेंगे.  आपको बता दें कि भाजपा की रणनीति यह है कि कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं को उनके ही गढ़ में घेरा जाए. इस रणनीति के तहत पार्टी रायबरेली और अमेठी के साथ ही मैनपुरी, कन्नौज, फिरोजाबाद, बदायूं और आजमगढ़ में विपक्षी नेताओं के सामने कड़ी चुनौती पेश करने की तैयारी में है.

खबरें और भी:-

 

सरकार बनाने के सपने न देखे कांग्रेस, सत्ता मेें भाजपा ही आएगी- नरोत्तम मिश्रा

जम्मू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के अंतिम चरण के साथ मजबूत हुआ लोकतंत्र

राज ठाकरे का बड़ा बयान, कहा जिन्हे 'पप्पू' कहते थे वे अब 'परम पूजनीय' हो गए हैं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -