आज सभी मंत्रालयों के सचिवों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी

आज सभी मंत्रालयों के सचिवों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्‍ली: पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को सभी सचिसभी मंत्रालयों के सचिवों के साथ वों के साथ बैठक करेंगे और इस दौरान पीएम सरकार की प्राथमिकताओं को रेखांकित कर सकते हैं. सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि लगभग शीर्ष 100 नौकरशाहों के साथ कुछ महत्वपूर्ण मंत्री भी बैठक में हिस्सा ले सकते हैं. पीएम मोदी के के प्रधान सचिव, अतिरिक्त प्रधान सचिव और कैबिनेट सचिव समेत सभी मंत्रियों के सचिव इस बैठक में शामिल होंगे.

पीएम मोदी के 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर शाम को साढ़े छह बजे यह बैठक होगी. सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि संभावना है कि बैठक के दौरान मोदी सरकार अपने एजेंडे को रेखांकित कर सकती हैं. वह शीर्ष अधिकारियों की प्रतिक्रिया भी जानेंगे. पीएम मोदी ने 2014 में पहली बार प्रधानमंत्री पद का कार्यभार संभालने के बाद भी इसी तरह की ही एक बैठक ली थी. 

पीएम मोदी नियमित अंतरालों पर विभिन्न मंत्रियों के सचिवों के साथ अलग अलग मुद्दों पर बैठकें करते रहते हैं. पीएम मोदी के पहले कार्यकाल के दौरान प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने प्रशासन में सुधार के लिए विभिन्न विषयों पर सचिवों के आठ समूहों का गठन किया था. पीएम मोदी मासिक आधार पर अलग अलग राज्यों के सचिवों के साथ भी बातचीत करते रहते हैं.

शैक्षिक पाठ्यक्रम में शामिल होगा योग, आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने भेजा प्रस्ताव

शिवसेना सांसद संजय राउत का दावा, इस बार मोदी राज में बनाकर रहेंगे राम मंदिर

बंगाल में जिस तरह हिंसा फैल रही है, वहां राष्ट्रपति शासन भी लग सकता है : विजयवर्गीय