आज पार्टी की महिला सांसदों से नाश्ते पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी, देंगे गुरु मंत्र

आज पार्टी की महिला सांसदों से नाश्ते पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी, देंगे गुरु मंत्र

नई दिल्‍ली: पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी की महिला सांसदों के साथ अपने आधिकारिक आवास पर नाश्‍ते के दौरान मुलाकात करेंगे. लोकसभा चुनावों के बाद भाजपा ने नवनिर्वाचित सांसदों के साथ पीएम मोदी की बैठकों का कार्यक्रम प्रस्तावित है. इस क्रम में पीएम मोदी की यह पांचवीं बैठक है. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को युवा सांसदों से अपने घर पर नाश्ते पर मुलाकात की थी. सभी युवा सांसदों का विस्‍तृत रूप से परिचय हुआ.

पीएम मोदी ने युवा सांसदों से पूछा था कि राजनीति के अतिरिक्त आप क्या-क्या कार्य करते हैं? इसके अतिरिक्त बाकी किन कामों में रुचि है? पीएम मोदी ने कहा कि समाज में लोगों के सामने राजनीति के अतिरिक्त जो काम आप करते हैं, समाज में वह लोगों के सामने आना चाहिए. लोगों को उनकी जानकारी होनी चाहिए. लोग खांटी राजनीति के अलावा दूसरे कामों को अधिक पसंद करते हैं इसलिए उन पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए.

इसी तरह बीते दिनों लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने '2 अक्टूबर (गांधी जयंती) से लेकर 31 अक्टूबर (सरदार पटेल जयंती) तक सभी सांसदों को अपने-अपने क्षेत्र में 150 किमी पदयात्रा निकालने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि सांसद को प्रति दिन 15 किलोमीटर की पदयात्रा करनी है.'

मलाला यूसफज़ई: एक ग्यारह वर्षीय लड़की, जिसके संकल्प के आगे झुक गया तालिबान

राजस्थान: सीएम गहलोत का किसानों के लिए बड़ा ऐलान, 25 लाख अन्नदाताओं को मिलेगा लाभ

दिल्ली हाई कोर्ट ने हंसराज हंस को भेजा नोटिस, हलफनामे में गलत जानकारी देने का मामला