प्रधानमंत्री मोदी आज हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य कर्मियों से करेंगे बातचीत
प्रधानमंत्री मोदी आज हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य कर्मियों से करेंगे बातचीत
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को हिमाचल प्रदेश में हेल्थ वर्कर और सरकार के कोरोना के टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों के साथ वार्तालाप करने वाले है. दरअसल उन्होंने अपने एक ट्वीट में बोला कि हिमाचल प्रदेश ने सभी पात्र लोगों को वैक्सीन की पहली खुराक देकर कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ाई में एक कीर्तिमान स्थापित कर दिया है. कल सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य के ऐसे कई लाभार्थियों और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करने का सौभाग्य मिल रहा है.”

पीएम कार्यालय (PMO) की ओर से जारी एक बयान में बोला गया है कि इस कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री के साथ हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर भी मौजूद रहने वाले है. जहां इस बात का पता चला है कि हिमाचल प्रदेश ने कोविड टीकाकरण की पहली खुराक से अपनी पूरी आबादी को सफलतापूर्वक कवर कर चुका है. राज्य के प्रयासों में कठिन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भौगोलिक प्राथमिकता, जन जागरूकता सुनिश्चित करने के लिए पहल, और आशा कार्यकर्ताओं द्वारा घर-घर का दौरा शामिल है.

इतना ही नहीं इस बारें में उन्होंने आगे कहा है कि हिमाचल प्रदेश ने महिलाओं, बुजुर्गों, विकलांगों, औद्योगिक श्रमिकों, दिहाड़ी मजदूरों आदि पर विशेष ध्यान दिया और इस मुकाम को हासिल करने के लिए “सुरक्षा की युक्ति – कोरोना से मुक्ति” जैसे विशेष अभियान चलाए.

डांस सिखने जाती नाबालिग से टीचर ने ही किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

ऑनलाइन सट्टे और जुए पर प्रतिबंध लगाएगी इस राज्य की सरकार

CID ने शुभेंदु अधिकारी को भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -