प्रधानमंत्री मोदी आज यूपी में करेंगे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन
प्रधानमंत्री मोदी आज यूपी में करेंगे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन
Share:

उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के करावल खीरी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करेंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को ले जा रहा सी-130 हरक्यूलिस विमान से उतरने की उम्मीद है।

दोपहर डेढ़ बजे राष्ट्रपति का कार्यक्रम  होगा। पीएमओ के मुताबिक, पीएम मोदी सुल्तानपुर जिले में एक्सप्रेसवे पर लगाई गई 3.2  किलोमीटर लंबी हवाई पट्टी पर भारतीय वायु सेना द्वारा लगाए गए एयरशो को भी देखेंगे ताकि आपात स्थिति में भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों को उतरने कीअनुमति दी जा सके। लखनऊ-सुल्तानपुर रोड (एनएच-731) पर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जिला लखनऊ के गांव चौदसराय में शुरू होकर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 31 पर उत्तर प्रदेश-बिहार सीमा से 18 किलोमीटर पूर्व में पुरवा  पर समाप्त होता है।

एक अन्य कार्यक्रम के अवसर पर पहले ऑडिट दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली में भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) के कार्यालय में सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा का उद्घाटन भी किया। कैग की ऐतिहासिक शुरुआत और पिछले कुछ वर्षों में शासन, खुलापन और जवाबदेही में किए गए योगदान को मनाने के लिए ऑडिट दिवस मनाया जाता है।

पिज्जा खाती हुई ये अजीब महिला है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

ये है अब तक का सबसे खतरनाक किला, जहां छोटी सी चूक ले सकती है आपकी जान

ड्रग्स केस में पूछताछ होने के बाद अनन्या पांडे ने शेयर किया ये पहला स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -