आज काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे PM मोदी
आज काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे PM मोदी
Share:

बनारस: काशी में बाबा विश्वनाथ के दरबार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जो संकल्प लिया था, आज वह उस संकल्प को पूरा करने जा रहे है। जी हाँ, आज पीएम मोदी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करने उत्तर प्रदेश की नगरी और अपने संसदीय क्षेत्र बनारस (Varanasi) जाने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि आज PM क्रूज के जरिए घाट पर पहुंचेंगे,वहीं उसके बाद वह कलश में गंगाजल भरेंगे और फिर उसी जल से बाबा विश्वनाथ का जलाभिषेक करेंगे। आप सभी को बता दें कि इस समय काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का हर एक हिस्सा सज-धजकर पूरी तरह तैयार है। आज के लिए केवल काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में ही नहीं, बल्कि पूरे बनारस में विशेष इंतजाम किए गए हैं।

इस समय काशी शिव के रंग में रंगी नजर आ रही है। वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ खिड़किया घाट पहुंच चुके हैं और यहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के आगमन के लिए बन रहे हेलिपैड, सीएनजी पेट्रोल पंप सहित और दूसरे निर्माण कार्यों का जायजा लिया। वहीं योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा ने अपने परिवार सहित काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की।

क्या है पीएम मोदी का कार्यक्रम- काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन का मुहूर्त दोपहर 1 बजे से 1।30 बजे के बीच का है। आज क्रूज पर सवार होकर पीएम मोदी काशी विश्वनाथ धाम पहुंचेंगे। उसके बाद PM मोदी मंदिर परिसर में करीब डेढ़ घंटे का वक्त बिताएंगे। वहीं लोकार्पण पर 27 हजार शिव मंदिरों में पूजा अर्चना होगी। इसके बाद शाम को क्रूज पर सवार होकर दशाश्वमेध घाट की आरती देखेंगे।

इन क्षत्रों में बनाए अपना करियर होगी जमकर कमाई

Resume बनाते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां

जल्द बदला जा सकता है झांसी की रानी के किले के मैदान का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -