शानदार जीत के बाद 28 मई को वाराणसी जाएंगे पीएम मोदी, अगले दिन अपनी माँ से मिलेंगे
शानदार जीत के बाद 28 मई को वाराणसी जाएंगे पीएम मोदी, अगले दिन अपनी माँ से मिलेंगे
Share:

वाराणसी: 2019 लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी दफा 'प्रचंड मोदी लहर' पर सवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को रिकॉर्ड सीटों के साथ फिर से विजयी श्री मिली है और अब भाजपा के नेतृत्‍व वाली एनडीए लगातार दूसरी बार केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी. पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पहले उनके लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के सभी विधायक और एमएलसी उनसे आज दिल्‍ली में भेंट करेंगे और जीत की बधाई भी देंगे.

इसके साथ ही पीएम मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर भी चर्चा की जाएगी. विधायकों और पीएम मोदी के बीच यह मुलाकात आज दिल्‍ली में शाम साढ़े चार बजे होने वाली है. बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी 28 मई वाराणसी पहुँच सकते हैं. इसके अगले दिन वे अहमदाबाद में अपनी मां हीराबेन से मुलाकात करने जा सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक मोदी अगले हफ्ते बनारस का दौर कर लोगों का धन्यवाद करेंगे और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे.

पीएम मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से दोबारा रिकॉर्ड मतों से जीत प्राप्त की है. उन्‍हें यहां कुल 6,74,664 वोट प्राप्त हुए. उनका वोट फीसद 63.62 रहा. यहां कांग्रेस के अजय राय को मात्र 1,52,548 वोट मिले और उनका वोट प्रतिशत 14.38 था. पीएम मोदी को लगातार दूसरी दफा इस सीट से चुनने वाली जनता ने सबसे ज्यादा 63.62 फीसद मत दिए. वर्ष 2014 में पीएम मोदी ने यहां 3.37 लाख मतों से जीत हासिल की थी. वाराणसी सीट पर पीएम मोदी के खड़े होने की वजह से यहां प्रत्याशियों की बाढ़ आ गई थी. इस सीट से इस वर्ष कुल 27 उम्मीदवार ने चुनाव में अपनी किस्मत आजमाई.  

देवबंद रैली आई काम, प्रचंड मोदी लहर में भी 10 सीटें जीत गई बसपा

सारण लोकसभा सीट: भाजपा के राजीव प्रताप रूडी ने खिलाया कमल, राजद के चन्द्रिका राय हारे

पीएम मोदी की जीत से बदला पाकिस्तान का रुख, सुषमा स्वराज के लिए खोला अपना एयरस्पेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -