भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आज अंतिम दिन, समापन भाषण देंगे पीएम मोदी
भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आज अंतिम दिन, समापन भाषण देंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली के रामलीला मैदान में शुक्रवार को शुरू हुई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज आखिरी दिन है. आज पीएम मोदी इसमें समापन भाषण देंगे. बैठक के पहले दिन अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण कार्य में कांग्रेस पर रोड़ा अटकाने का आरोप लगाते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया था कि भाजपा संविधान के तहत राम मंदिर के निर्माण के लिये प्रतिबद्ध है.

जम्मू कश्मीर में भारी बर्फ़बारी, देश के बाकी राज्यों से सड़क संपर्क टूटा

शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय परिषद अधिवेशन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा था कि 1950 से भाजपा जो विचारधारा लेकर चली थी, उसी दिशा में आगे बढ़ रही हैं. उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के घोषणा पत्र में पार्टी ने अयोध्या में मंदिर के निर्माण के संबंध में बात कही थी. रामलीला मैदान में देश के विभिन्न राज्यों से बड़ी संख्या में आए पार्टी नेता, सांसद, विधायक एवं कार्यकर्ताओं के बीच शाह ने कहा कि भाजपा चाहती है जल्द उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाए और इसमें कोई दुविधा नहीं है. अमित शाह ने कहा कि, ‘‘हम प्रयास कर रहे हैं कि शीर्ष अदालत में चल रहे इस मामले की जल्द से जल्द सुनवाई हो. लेकिन कांग्रेस इसमें भी रोड़े अटका रही है.’’ 

रक्षा मंत्री पर विवादित टिप्पणी कर फंसे राहुल गांधी, राष्ट्रीय महिला आयोग ने थमाया नोटिस

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कृषि प्रस्ताव पास किया गया, जिसमें कृषि, किसान और कृषि क्षेत्र की मजबूती पर सरकार के कार्यों पर निर्णय लिया गया है और सरकार के किसान-हितैषी’ कार्यों एवं कृषि क्षेत्र को मजबूती प्रदान करने की दिशा में सफलतापूर्वक आगे बढ़ने के लिए पीएम मोदी का अभिनंदन किया गया.

खबरें और भी:-  

 

हर माह वेतन 35 हजार रु से अधिक, NIVH ने निकाली शानदार नौकरियां

जीएसटी काउंसिल की बैठक जारी है, कई अहम मुद्दों पर चर्चा

25 हजार रु वेतन, National oceanography ने निकाली वैकेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -