आज पीएम मोदी करेंगे परीक्षा पे चर्चा, दुनिया भर के विद्यार्थियों को देंगे गुरुमंत्र
आज पीएम मोदी करेंगे परीक्षा पे चर्चा, दुनिया भर के विद्यार्थियों को देंगे गुरुमंत्र
Share:

नई दिल्ली : पीएम मोदी आज, इस वर्ष होने वाली बोर्ड परीक्षाओं से पहले विद्यार्थियों को तनाव से मुक्‍त रहने के टिप्‍स देने के लिए उनसे 'परीक्षा पे चर्चा' करने वाले हैं। 11 बजे आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में छात्र-छात्राएं, अभिभावक और शिक्षक हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी ने रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में यह कार्यक्रम करने का ऐलान कर दिया था।

पेट्रोल-डीजल के दामों पर लगा ब्रेक, आज इतने है दाम

पीएम मोदी सुबह 11 बजे ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम में देश भर के विद्यार्थियों, शिक्षकों एवं अभिभावकों से परीक्षा के दौरान तनाव से दूर रहने  कर परीक्षा से संबंधित अन्य पहलुओं पर चर्चा करेंगे। पीएम मोदी ने सोमवार को ट्वीट में भी लिखा था कि, ‘‘प्रिय छात्र, अभिभावक और शिक्षक।।। कल (मंगलवार) सुबह 11 बजे हम ‘परीक्षा पे चर्चा’ 2।0 कार्यक्रम में तनाव रहित परीक्षा के बारे में चर्चा करेंगे।’’ छात्रों, अभिभावकों एवं शिक्षकों से इसमें शामिल होने का आग्रह करते हुए उन्होंने कहा था कि यह प्रौद्योगिकी की ताकत का नतीजा है कि परीक्षा पे चर्चा को देशभर में स्कूलों एवं कालेजों के सदस्य देख सकेंगे।

सोमवार को डॉलर के मुकाबले रुपये में दिखी मजबूती

उन्होंने कहा है कि यह परीक्षा के लिए कठिन परिश्रम कर रहे विद्याकृतियों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने का शानदार अवसर है। इस बार विद्यार्थियों के साथ-साथ अभिभावक और शिक्षक भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले हैं। वहीं इस बार अन्य देशों के विद्यार्थी भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

खबरें और भी:-

सप्ताह की शुरुआती में गिरावट के साथ खुला बाजार

बजट 2019: जनरल बीमा कंपनियों को 4,000 करोड़ दे सकती है केंद्र सरकार

NAARM भर्ती : युवाओं के लिए निकली नौकरियां, जानिए कैसे करना होगा आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -