प्रधानमंत्री मोदी ने 4 दिसंबर को कोविड 19 स्थिति पर चर्चा करने के लिए बुलाई बैठक
प्रधानमंत्री मोदी ने 4 दिसंबर को कोविड 19 स्थिति पर चर्चा करने के लिए बुलाई बैठक
Share:

केंद्र सरकार ने 4 दिसंबर को सुबह 10:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कोविड-19 महामारी की स्थिति पर चर्चा के लिए एक सर्वदलीय आभासी बैठक बुलाई है। महामारी के प्रकोप के बाद से कोविड-19 स्थिति पर चर्चा करने के लिए सरकार द्वारा आहूत यह दूसरी सर्वदलीय बैठक होगी। संसदीय कार्य मंत्रालय बैठक का समन्वय कर रहा है और सभी दलों के नेताओं को बुलंदियों तक पहुँचा रहा है।

सूत्रों ने बताया कि संसद के दोनों सदनों के सभी दलों के नेताओं को बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है, जो शुक्रवार को लगभग 10.30 बजे आयोजित किया जाएगा। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सहित सरकार के शीर्ष लोगों के बैठक में शामिल होने की उम्मीद है। संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी और राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी बैठक में शामिल होंगे।

बैठक को ऐसे समय में बुलाया गया है जब राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ते कोविड-19 मामलों के मद्देनजर बजट सत्र के साथ संसद के शीतकालीन सत्र का विलय करने पर विचार किया जा रहा है। बैठक ने इसके महत्व को इकट्ठा किया क्योंकि यह मोदी द्वारा अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे में फार्मास्युटिकल कंपनियों की यात्रा के बाद आयोजित किया जा रहा है ताकि वहां कोरोनोवायरस वैक्सीन विकास कार्यों की समीक्षा की जा सके।

'निवार' के बाद अब आया Cyclone Burevi, तमिलनाडु -केरल में फिर अलर्ट जारी

करोड़ों भारतीयों की उम्मीद को झटका, स्वास्थ्य सचिव बोले- पूरे देश के लिए नहीं है कोरोना वैक्सीन

कोरोना संक्रमित पाए गए सनी देओल, अमिताभ ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -