मोदी आज होंगे काशी विश्वनाथ की शरण में
मोदी आज होंगे काशी विश्वनाथ की शरण में
Share:

उत्तरप्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के लिए वाराणसी दौरे पर है. जहां वो इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन करेंगे. साथ ही पीएम कई सभाएं भी करेंगे. प्रधानमंत्री जुलाहों और हथकरघा उद्योग में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए ट्रेड सेंटर के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे, उसके बाद प्रधानमंत्री वाराणसी से वडोदरा जाने वाली तीसरी महामना एक्सप्रेस को हरी झंडी भी दिखाएंगे.

यूपी में विधानसभा चुनाव को भारी मतों से जीतने के बाद अब पीएम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करने जा रहे है. इससे पहले पीएम मार्च माह में 3 दिनों तक संसदीय क्षेत्र में जा चुके है, जिसका परिणाम हम सबको यूपी चुनाव में देखने को मिल ही चुका है. जहां भाजपा को 403 में से 312 सीटें मिली थीं. 1977 के बाद यह किसी भी पार्टी के लिए सबसे बड़ा बहुमत था. पीएम आज 3 बजे वाराणसी पहुंचेंगे और अपने मतदाताओं को शुक्रिया कहने के साथ, दो दिन की यात्रा का आगाज करेंगे.

पीएम मोदी ने यात्रा से पहले एक ट्वीट कर कहा था कि 'मैं कल से वाराणसी के दौरे पर रहूंगा और विकास से जुड़े कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन करूंगा.' भाजपा के पूर्वी उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी संजय भारद्वाज ने बताया कि प्रधानमंत्री अपने दो दिनों के दौरे के तहत, वाराणसी में 17 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा छह परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. आज मोदी बड़ा-लालपुर में बुनकरों और हस्तशिल्प कारीगरों के लिए व्यापार सुविधा केंद्र का उद्घाटन करेंगे.

मोदी शाम को डीरेका गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद तुलसी मानस मंदिर और दुर्गाकुंड मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री तुलसी मानस मंदिर में रामायण पर डाक टिकट भी जारी करेंगे. अपने दौरे के दूसरे दिन मोदी शहंशाहपुर के लोगों से बात और पशुधन प्रक्षेत्र जाएंगे, जहां वो आवास के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र देंगे. इसके बाद वे 23 सितम्बर की दोपहर को वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.

 

लोहिया ट्रस्ट की बैठक में उभर कर आया समाजवादियों का विवाद

BJP नेता ने मारा लड़की को थप्पड़

रोहिंग्या के मुद्दे पर गृहमंत्री का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -