आज देशवासियों के साथ मन की बात करेंगे PM मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के 81वें संस्करण को संबोधित करने जा रहे हैं। आज यानी रविवार को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क, आकाशवाणी समाचार और मोबाइल एप पर किया जाएगा। मिली जानकारी के तहत इस बारे में बीते शनिवार को ही प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी गई थी जो आज सुबह 11 बजे से होना है। आप सभी जानते ही होंगे कि प्रधानमंत्री मोदी आज ही अमेरिका के तीन दिवसीय दौरे के बाद लौट रहे हैं।

जी दरसल अमेरिका में प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति जो बाइडन, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, जापानी प्रधानमंत्री योशिहिदे सुगा व आस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्काट मारिसन के साथ बैठक की। वहीं इसके बाद उन्होंने क्वाड समिट में हिस्सा लिया और फिर संंयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के 76वें सत्र को संबोधित किया। अब आज वह इस रेडियो कार्यक्रम में अंतरराष्‍ट्रीय महत्‍व के मुद्दों का जिक्र कर सकते हैं। आप सभी को बता दें कि 29 अगस्त को आयोजित रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के 80वें एपिसोड को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में एक कृषि विज्ञान केंद्र और तमिलनाडु में कांजीरांगल पंचायत के वेस्ट मैनेजमेंट और इस दिशा में उनकी पहल के प्रयासों की सराहना की थी।

अब अगर उनके रेडियो कार्यक्रम के बारे में बात करें तो इसके जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मकसद लोगों से जुड़ना है। वह अपने इस कार्यक्रम में अहम मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं। इसी के साथ लोगों को देश की स्थिति के बारे में बताते हैं। PM मोदी हर महीने के अंतिम रविवार को इस कार्यक्रम का आयोजन करते हैं और आज सितम्बर के महीने का अंतिम रविवार है। आपको याद हो तो बीते समय में कार्यक्रम के 81वें एपिसोड के लिए PM ने जनता से सुझाव मांगे थे, जिससे इस कार्यक्रम में नए सुझावों और प्रगतिशील विचारों को शामिल किया जा सके।

इंस्टाग्राम पर मिले लड़के ने लड़की को बुलाया लखनऊ और कर डाला ये गंदा काम

इंडस्ट्री में जया बच्चन के 50 साल हुए पूरे, अभिषेक बच्चन ने शेयर की खास पोस्ट

हैदराबाद: ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत कार्वी के 700 करोड़ रुपये के शेयर किए कुर्क

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -