4 दिसंबर को देहरादून में रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी


देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 दिसंबर को देहरादून में एक रैली को संबोधित करने और 30,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखने के लिए उत्तराखंड का दौरा करेंगे।मोदी तीन महीने में तीसरी बार उत्तराखण्ड के दौरे पर हैं।

प्रधानमंत्री 26,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और 4,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को यहां रैली स्थल परेड ग्राउंड का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नियोजित दौरे को लेकर पार्टी के सदस्य काफी उत्साहित हैं और रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिला व वार्ड स्तर पर बैठकें की जा रही हैं।उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी रैली की तैयारियों का जायजा लिया था।

परेड ग्राउंड में धामी के साथ कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मदन कौशिक, आईजी इंटेलिजेंस संजय गुंज्याल, जिलाधिकारी आर राजेश कुमार और एसएसपी जनमेजय खंडूरी भी मौजूद थे।

पीएम मोदी इससे पहले 4 अक्टूबर को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान और केदारनाथ में ऑक्सीजन प्लांट का अनावरण के लिए गए थे फिर  5 नवंबर को आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए ऋषिकेश गए थे।

फ्रांस का ब्रिटेन पर आरोप

UPTET Exam: परीक्षा रद्द होने के बाद शुरू हुआ एक्शन, पेपर लीक करने वाले 26 गिरफ्तार

त्रिपुरा निकाय चुनाव में भाजपा को प्रचंड जनसमर्थन, TMC का जनता ने कर दिया 'खेला'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -