आज बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक को संबोधित करेंगे PM मोदी
आज बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक को संबोधित करेंगे PM मोदी
Share:

नई दिल्ली: आज PM नरेंद्र मोदी बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को संबोधित करने के लिए तैयार हैं। जी दरअसल दिल्‍ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में यह बैठक आज होने वाली है। इस बैठक का समय सुबह 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक का निर्धारित किया गया है। मिली जानकारी के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता जेपी नड्डा करेंगे। कहा जा रहा है इस बैठक में बीजेपी के सभी प्रदेशों के अध्यक्ष, प्रदेशों के प्रभारी और सहप्रभारी, सभी प्रदेशों के संगठन महामंत्री मौजूद होने वाले हैं। वहीँ इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह के अलावा पार्टी के तमाम बड़े नेता और पार्लियामेंट्री बोर्ड के सदस्य भी हिस्सा लेने वाले हैं।

जी दरअसल यह बैठक उस समय हो रही है जब अगले कुछ ही महीनों में ही देश में बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके अलावा केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन भी चल रहा है। इस आंदोलन को लेकर लगातार किसान संगठन सरकार पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। वहीँ आप देख रहे होंगे कि इस समय कई विपक्षी पार्टियां भी सरकार को घेर रही हैं। अब इन सभी के बीच बीजेपी की इस बैठक को बड़ा ही महत्वपूर्ण और अहम बताया जा रहा है। वैसे आपको पता ही होगा कि इससे पहले बीजेपी के सभी कोषाध्यक्षों, महासचिवों और संगठन मंत्रियों की बैठक हुई थी।

उस दौरान पार्टी के संगठनात्मक कार्यों, चुनावी राज्यों में प्रचार अभियान समेत कई मुद्दों की समीक्षा की गई। इसी के साथ बीजेपी महासचिवों ने पार्टी अध्‍यक्ष को अपने-अपने राज्यों में दी गई जिम्मेदारी निभाने के संबंध में जानकारी दी थी। वैसे PM मोदी के बारे में बात करें तो वह अगले दो सप्ताह में 5 चुनावी राज्यों का दौरा करने के लिए बिलकुल तैयार हो चुके हैं। वह आने वाले 27 फरवरी को केरल, 28 फरवरी को पश्चिम बंगाल, एक मार्च को तमिलनाडु और दो मार्च को असम जाएंगे।

आज संगम नगरी प्रयागराज जाएंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

गुजरात में स्थानीय निकाय के लिए वोटिंग शुरू, अहमदाबाद पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

यूपी पुलिस ने किया कासगंज कांड के मुख्य आरोपी मोती सिंह का एनकाउंटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -