प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को चिरायुटेक के पांचवें संस्करण को करेंगे  संबोधित
प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को चिरायुटेक के पांचवें संस्करण को करेंगे संबोधित
Share:

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को यूरोप में सबसे बड़े डिजिटल और स्टार्टअप कार्यक्रमों में से एक, वीवाटेक के पांचवें संस्करण को संबोधित करेंगे। शाम चार बजे प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में मुख्य भाषण देंगे। बुधवार को, प्रधान मंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया।

इस कार्यक्रम में टिम कुक, सीईओ, ऐप्पल, मार्क जुकरबर्ग, अध्यक्ष और सीईओ, फेसबुक और ब्रैड स्मिथ, अध्यक्ष, माइक्रोसॉफ्ट जैसे अन्य कॉर्पोरेट नेताओं की भागीदारी भी देखी जाएगी। इस कार्यक्रम में अन्य प्रमुख वक्ताओं में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन, पेड्रो सांचेज़, स्पेन के प्रधान मंत्री और विभिन्न यूरोपीय देशों के मंत्री / सांसद शामिल हैं। यह आयोजन 2016 से हर साल पेरिस में आयोजित किया जाता है। वीवाटेक का पांचवां संस्करण 16 जून से 19 जून के बीच आयोजित होने वाला है। मुख्य भाषण देने के लिए प्रधान मंत्री को गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में आमंत्रित किया गया है।

VivaTech स्टार्टअप्स और लीडर्स के लिए इनोवेशन का जश्न मनाने के लिए दुनिया का मिलन स्थल है। यह दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली दिमागों, प्रतिभाओं और उत्पादों का जमावड़ा है। यह संयुक्त रूप से पब्लिसिस ग्रुप द्वारा एक प्रमुख विज्ञापन और विपणन समूह और लेस इकोस एक प्रमुख फ्रांसीसी मीडिया समूह द्वारा आयोजित किया जाता है। यह आयोजन प्रौद्योगिकी नवाचार और स्टार्टअप पारिस्थितिकी तंत्र में हितधारकों को एक साथ लाता है और इसमें प्रदर्शनियां, पुरस्कार, पैनल चर्चा और स्टार्टअप प्रतियोगिताएं शामिल हैं।

सुनील गावस्कर की बड़ी भविष्यवाणी- बताया कौन जीत सकता है WTC फाइनल और क्यों ?

WTC फाइनल से पहले दिखा ऋषभ पंत का विस्फोटक रूप, इंग्लैंड में ठोंका तूफानी अर्धशतक

WTC फाइनल के लिए न्यूज़ीलैंड ने किया टीम का ऐलान, केन विलियम्सन संभालेंगे कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -