आज महराजगंज और बलिया में विरोधियों पर गरजेंगे पीएम मोदी
आज महराजगंज और बलिया में विरोधियों पर गरजेंगे पीएम मोदी
Share:

महराजगंज: भारतीय जनता पार्टी ने अगले दो चरणों के लिए चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। आप सभी को बता दें कि अपने बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार के लिए उतार दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जवाहर नवोदय विद्यालय के समीप एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जी हाँ और इसको लेकर प्रशासन द्वारा तैयारियों पूरी कर ली गई हैं। आप सभी को बता दें कि महाराजगंज के साथ ही पीएम मोदी आज बलिया शहर से सटे मालदेपुर मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। जी दरअसल आज पीएम मोदी महराजगंज में जनसभा करेंगे।

इसी के साथ वह बलिया में दोपहर 2:50 बजे सभा को संबोधित करेंगे। कहा जा रहा है महाराजगंज जिले की सभी विधानसभाओं और कुशीनगर की रामकोला विधानसभा की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। इसी के साथ बलिया की सभी विधानसभाओं की संयुक्त रैली से भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील करेंगे। मिली खबरों के मुताबिक पीएम के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी किया जाएगा। आपको पता हो यूपी के महराजगंज जनपद में 5 विधानसभा सीटों पर छठे चरण में आगामी 3 मार्च को मतदान होना है, जिसको लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

वहीं महराजगंज के सांसद और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कार्यकर्ता पूरी तरह से उत्साहित हैं और कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री की इस दौरे से महाराजगंज के सभी पांचों सीटों समेत पूर्वी उत्तर प्रदेश के सीटों पर प्रधानमंत्री के इस दौरे का असर पड़ेगा। इसके अलावा पंकज चौधरी ने बताया कि, 'भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता तो लगे हुए हैं लेकिन पीएम मोदी के महाराजगंज दौरे को लेकर आम आदमी भी उत्साहित है और हर कोई प्रधानमंत्री को सुनना चाहता है। पुलिस और प्रशासन द्वारा प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और पुलिस पूरी तरह से अलर्ट दिख रही है।'

पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई को दी श्रद्धांजलि

PM मोदी ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक, की गई जमीनी हालात की समीक्षा

PM मोदी को ट्रोल करने पर खुद ट्रोल हुए KRK, यूजर बोले- 'आपकी कांग्रेस ने नैया डूबा दी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -