पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा​ तंज, कहा-
पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा​ तंज, कहा- "ये कह कहकर हम दिल बहला रहे हैं, वो अब..."
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी थोड़ी ही दर में लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का उत्तर देने वाले है। इस बीच पीएम मोदी ने लोकसभा में दो दिनों तक चली चर्चा के बीच विपक्षी दलों द्वारा उठाए गए तमाम मुद्दों का जबाव भी सकते हैं। माना जा रहा है कि राहुल गांधी द्वारा अडाणी और उनके संबंधों को लेकर लोकसभा में लगाए गए आरोपों पर भी पीएम नरेंद्र मोदी पलटवार कर सकते हैं।

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा​ तंज, कहा- ये कह कहकर हम दिल बहला रहे हैं, वो अब आ रहे हैं: प्रधान मंत्री मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए बोला है कि एक नेता के भाषण पर पूरा इकोसिस्टम उछल रहा था। कुछ लोग तो कह रहे थे कि ये हुई न बात। कुछ लोगों को नींद भी नहीं आई तो कुछ अभी तक सोए हुए होंगे। ये कह कहकर हम दिल को बहला रहे हैं… वो अब चल चुके हैं… वो अब आ रहे हैं।

लोकसभा में पीएम मोदी बोले- राष्ट्रपति ने अपने विजनरी भाषण में करोड़ों देशवासियों का मार्गदर्शन किया: इतना ही नहीं लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना संबोधन शुरू करते हुए राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने इस बारें में बोला है कि, ‘मुझे राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव करने का मौका भी मिला। इस बार में धन्यवाद के साथ-साथ राष्ट्रपति महोदया का अभिनंदन भी करना चाहता हूं। अपने विजनरी भाषण में राष्ट्रपति ने हम सबका और करोड़ों देशवासियों का मार्गदर्शन भी किया है। आदिवासी समाज में जो गौरव की अनुभूति हो रही है, उनका आत्मविश्वास बढ़ा है।

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान, कहा- "राहुल गांधी का तीर सही निशाने पर लगा।।"

'लक्ष्मणपुर' नाम से जाना जाएगा नवाबों का शहर! जल्द होगा एक और नामकरण

थोड़ी ही देर में पीएम मोदी देंगे राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -