PM मोदी ने कहा : हनुमान की तरह कार्य करें सांसद
PM मोदी ने कहा : हनुमान की तरह कार्य करें सांसद
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हनुमान जयंती के शुभ अवसर के दौरान भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने भाजपा सांसदों से कहा कि वे श्री हनुमान की तरह कार्य करें। उन्होंने कहा कि लक्ष्मण के मूर्छित होने पर श्री हनुमान जड़ी बूटी लेने पहुंच गए थे। इस तरह से आप किसी निर्देश का इंतज़ार किए बिना ही कार्य करते रहें जनता तक सरकार के कार्य ले जाऐं।

बैठक में केंद्रीय मंत्री एम वैंकेया नायडू ने कहा कि तीन वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर जो काम किए जा सकते हैं वह सभी के सामने रख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विभिन्न आयोजनों की जानकारी दी। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि रामायाण में श्री हनुमान जी ने भगवान श्री राम से सवाल नहीं किए थे बल्कि श्री राम के चरणों में शीश झुकाए रहते थे। इसी तरह से आप जनता के बीच केवल देने का कार्य करें।

हनुमान ने कभी भी कुछ नहीं लिया बल्कि दिया ही दिया था। उन्होंने कहा था कि यह ध्यान रखें के जय-जयकार केवल मोदी की ही नहीं सांसद की भी हो। अपने क्षेत्र में जाकर सांसदों से पहचान बनाने के लिए कहा। भारतीय जनता पार्टी के नेता अनंत कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री हनुमान जी की जयंती पर सभी को शुभकामनाऐं दीं। उन्होंने श्री हनुमान जी को भक्ति और शक्ति की प्रेरणा देते हुए कहा कि एनडीए और भाजपा को लेकर देश में बेहतरीन माहौल है। यह अवसर विकास के लिए बेहतर है।

पी चिदंबरम ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पूछा आरके नगर में बांटा रुपया सफ़ेद था ?

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने सीएम ममता बनर्जी पर कसा तंज, कहा पता नहीं दीदी मोनी क्या करेंगी

PMO के बाहर तमिलनाडु के किसानों ने किया न्यूड प्रोटेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -