कर्नाटक में बोले पीएम, 6 C से पीड़ित है कांग्रेस

बंगलुरु: कर्नाटक चुनाव में चुनावी प्रचार कर रहे मोदी आज राज्य में अलग-अलग 4 चुनावी रैलियां करेंगे. पीएम मोदी बंगारपेट, चिकमंगलूर, बेलगावी और बीदर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. उनकी सबसे पहली रैली बंगारपेट में शुरू हो चुकी है. यहाँ पीएम मोदी कर्नाटक की जनता से भ्रष्टाचार में डूबी राज्य की सिद्धरमैया सरकार को सिरे से उखाड़ फेंकने के लिए बीजेपी को वोट देने की अपील कर रहे हैं. 

यहाँ उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, पीएम ने कहा कि कर्नाटक की आवाम कांग्रेस की नियत को पहचान गई है वो अब कांग्रेस के झांसे में नहीं आने वाली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 6 C से पीड़ित है और वो 6 C हैं,  कांग्रेस कल्चर, सांप्रदायिकता, जातिवाद, क्राइम, करप्शन और कांट्रेक्टर सिस्टम. पीएम ने कहा कि मनमोहन सरकार के समय भी उनका रिमोट सोनिया गाँधी के हाथ में था, लेकिन मेरी सरकार, जनता कि सरकार है और इसका रिमोट 125 करोड़ देशवासियों के हाथ में है.

पीएम ने कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर भी जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि अब कर्नाटक में कांग्रेस सरकार का वक़्त ख़त्म हो चुका है, अब उनके जाने का समय आ गया है क्योंकि इतने सालों में कांग्रेस ने कर्नाटक की जनता के लिए कुछ नहीं किया है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का नाम लिए बिना उनपर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के नामदार सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, इसलिए वो जनता की परेशानी नहीं समझ सकते. आपको बता दें कि कर्नाटक में मतदान 12 मई को होगा, कल से अचार संहिता के तहत चुनावी प्रचार पर रोक लग जाएगी, इसलिए पीएम मोदी आज चुनावी प्रचार में अपनी पूरी ताक़त झोंक रहे हैं. 

सिद्धरमैया कर बैठे मोदी की तारीफ, ऐसे सुधारी भूल

कर्नाटक मुद्दों से भटकते सभी दल और अब तक की कहानी

कर्नाटक में फूंक-फूंक कर कदम रखती कांग्रेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -