राम मंदिर निर्माण का वादा करे पीएम मोदी, तभी करेंगे समर्थन
राम मंदिर निर्माण का वादा करे पीएम मोदी, तभी करेंगे समर्थन
Share:

अयोध्या। इन दिनों उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक दल अपने प्रचार प्रसार में जुट गए हैं। ऐसे में साधु संतों ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मांग की है कि वे अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण का वादा करें। इस मामले में श्री राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद के विवादित स्थल पर निर्मित अस्थायी मंदिर के पुजारी द्वारा कहा गया कि आने वाले चुनाव में साधु संत महंत भारतीय जनता पार्टी का समर्थन तभी करेंगे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल में अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण का वायदा करेंगे।

इस मामले में प्रमुख पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास महाराज ने भी मांग की और कहा कि महंत व साधु भगवान श्री राम को मानते हैं। साधुओं की इच्छा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर जरूर बने। महंत श्री सत्येंद्र दास महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या आकर श्री राम मेंदिर को लेकर घोषणा करें तभी हिंदुओं को हम एकजुट कर लेंगे।

उनका कहना था कि उत्तरप्रदेश राज्य में महंतों व साधुओं की तादाद अच्छी है। इस मामले में रघुवर शरण द्वारा आरोप लगाया गया कि अयोध्या में श्री राम मंदिर आंदोलन का राजनीतिक लाभ तो भाजपा लेती रही है लेकिन उसने कभी भी संसद में इसे लेकर मांग नही रखी। भाजपा के कई ऐसे नेता हैं जो राम जन्मभूमि की बात करते हैं और अब संसद में हैं ऐसे नेताओं में लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, विनय कटियार और केंद्रीय मंत्री उमा भारती शामिल हैं।

फिर बोला विरोधियों पर उद्धव ने हमला

कांग्रेस के हुये सिद्धू, अमृतसर से लड़ेंगे चुनाव

भाजपा के विरुद्ध इस एक्टर ने किया अजूबा विरोध, कहा- क्यों छोड़ूं देश

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -