पीएम मोदी ने किया खुलासा, बताया क्यों दिया राजीव गाँधी पर बयान
पीएम मोदी ने किया खुलासा, बताया क्यों दिया राजीव गाँधी पर बयान
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के सिलसिले के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया है कि उन्होंने राजीव गांधी और INS विराट पर किसलिए बयान दिया। एक न्यूज़ चैनल को दिए साक्षात्कार में पीएम मोदी ने कहा है कि मैंने कहीं पढ़ा कि राहुल गांधी मेरी छवि को धूमिल करना चाहते हैं, लेकिन मोदी की छवि खान मार्केट या लुटियंस गैंग द्वारा नहीं गढ़ी गई है, जिसे कोई भी तार-तार कर दे। 

जब उनसे यह सवाल किया गया कि चुनाव प्रचार के दौरान राजीव गांधी और INS विराट का मामला कहां से आया तो पीएम मोदी ने जवाब देते हुए कहा कि यह कोई नया मामला नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने जब एक प्रेस वार्ता कर कहा कि सेना मोदी की जागीरदारी नहीं है। आप सबने इस पर गौर नहीं किया, फिर मुझे भी कहना पड़ा कि व्यक्तिगत जागीरदारी क्या होती है। राजीव गांधी मेरे लिए कोई मुद्दा नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि कहते हैं ना कि बात निकलेगी तो दूर तक जाएगी। आप उनकी सहायता करना चाहते हैं, तो राजीव गांधी के मुद्दे को हाईलाइट कर सकते हैं। यह आपका फैसला है।' पीएम मोदी ने कहा है कि ये चीजें पहले भी मीडिया में छपी थीं,  लेकिन उस समय कोई एडमिरल बयान देने नहीं आया था। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने 8 मई को दिल्ली के रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करते हुए कहा था 'जो लोग आज बोल रहे हैं कि सेना किसी की बपौती नहीं है, उसी परिवार के लोगों ने INS विराट को प्राइवेट टैक्सी की तरह उपयोग किया था।'

मैं गरीबी से निकल कर आया हूँ, इसलिए गरीब ही मेरी जाति और यही मेरी प्रेरणा - पीएम मोदी

पीएम मोदी ने की करोड़ों युवाओं और किसानों की दुर्दशा, जनता नहीं करेगी माफ़ - मायावती

प्रियंका गांधी के रोड-शो को एसपीजी की ना, यह है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -