भारत अफगानिस्तान के साथ, स्टोर पैलेस का शुभारंभ
भारत अफगानिस्तान के साथ, स्टोर पैलेस का शुभारंभ
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि भारत और भारत के लोग हमेशा ही अफगानिस्तान के साथ खड़े रहकर शांति व समृद्धि को कायम रखने की दिशा में सहयोग देतें रहेंगे। मोदी ने यह भी कहा कि अफगानिस्तान में शांति बहाली के जो भी प्रयास अभी तक किये गये है, वह काबिल ए तारीफ है। मोदी ने यह बात सोमवार को कही।

वे वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से अफगानिस्तान स्थित काबूल में स्टोर पैलेस का शुभारंभ कर रहे थे। शुभारंभ मौके पर उन्होंने वीसी के जरिये अफगानिस्तान के राष्ट्रपति घानी से भी चर्चा की और कहा कि अफगानिस्तान भारत का अच्छा दोस्त है तथा हम उसके सुख-दुःख में हमेशा साथी बने रहंेगे।

आतंकवाद का खात्मा करेंगे

मोदी ने यह भी कहा कि भारत और अफगानिस्तान मिलकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहे है और हम यह आशा करते है कि जल्द ही आतंकवाद का खात्मा कर दिया जायेगा। मोदी ने कहा कि यह दुःख का विषय है कि हिंसा और आतंक फैलाने वाले अपने मंसूबों में कामयाब हो जाते है और हम लगातार चुनौतियों का सामना कर रहे है।

प्रधानमंत्री मोदी का कहना था कि चाहे कितनी ही कठिनाईयों का सामना क्यों न करना पड़े, भारत और अफगानिस्तान की दोस्ती के रिश्तों में कभी भी दरार नहीं आने दी जायेगी। मोदी तथा घानी ने करीब आधे घंटे से अधिक वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से चर्चा की।

बच्चे पैदा तो हो जाऐंगे लेकिन रोटी कहां से आएगी

बलूचिस्तान पर अफगान का भारत को मिला साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -